Home >> Breaking News >> हार का ठीकरा बेदी पर फोड़ेगी बीजेपी: केजरीवाल

हार का ठीकरा बेदी पर फोड़ेगी बीजेपी: केजरीवाल


नई दिल्ली ,(एजेंसी) 19 जनवरी । आम आदमी पार्टी ने रविवार को उत्तम नगर की रैली में अपना दम दिखाया। ‘आप’ नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी चुनावों से पहले ही हार मान चुकी है और इसीलिए किरन बेदी को पार्टी में शामिल किया है। चुनाव के बाद बीजेपी हार के लिए बेदी को जिम्मेदार ठहरा देगी।
AK
उत्तम नगर में AAP की जनसभा।
केजरीवाल ने कांग्रेस पर अटैक करते हुए कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है कुएं में वोट डालना, क्योंकि दिल्ली में कांग्रेस पूरी तरह खत्म हो चुकी है। केजरीवाल यहां उत्तम नगर से पार्टी कैंडिडेट नरेश बाल्यान के समर्थन के लिए आए थे। केजरीवाल ने पब्लिक से कहा कि अगर बीजेपी या कांग्रेस आपको वोट के बदले पैसे देते हैं तो उनसे पैसे ले लें और वोट ‘आप’ को ही दें। इन पार्टियों ने पब्लिक को कई साल तक बेवकूफ बनाया है और अब आपलोग उन्हें बेवकूफ बना दें।

उत्तम नगर के नवादा में हुई इस रैली में मौसम ने भी ‘आप’ नेताओं का साथ दिया। अरविंद केजरीवाल को सुनने के लिए हजारों लोग रैली में पहुंचे। केजरीवाल ने कहा कि लोगों के बिजली के मीटर तेजी से भाग रहे हैं और ये मीटर लगवाए हैं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश उपाध्याय की कंपनियों ने। केजरीवाल ने बिजली और पानी के बिल कम करने का वादा फिर दोहराया। उन्होंने कहा कि राजनीति में हम यह बात सीख गए हैं कि कभी इस्तीफा नहीं देना चाहिए और इस बार अगर हम जीतते हैं तो ऐसी गलती नहीं करेंगे।

केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी खूब टारगेट किया। उन्होंने कहा कि रामलीला मैदान में मोदी की रैली फ्लॉप हो जाने से बीजेपी को झटका लगा है। मोदी आए तो थे विकास के नाम पर, लेकिन अब धर्म परिवर्तन हो रहे हैं। 7 महीने की मोदी सरकार ने पब्लिक को सिर्फ धोखा दिया है। हमें उम्मीद थी कि मोदी रामलीला मैदान में कुछ खास बोलेंगे, लेकिन वह मुझे नक्सली साबित करने में लगे रहे। बीजेपी की सरकार यू-टर्न सरकार है।

कांग्रेस बोली, माफी मांगें केजरीवाल
कांग्रेस ने आप नेता अरविंद केजरीवाल को अपने उस विवादित बयान के लिए दिल्ली की जनता से माफी मांगने के लिए कहा है जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की कि वे भले ही बीजेपी और कांग्रेस से वोट देने के लिए ‘रिश्वत’ ले लें, लेकिन असेंबली चुनावों में वोट आम आदमी पार्टी को ही दें। कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने कहा कि केजरीवाल द्वारा दिल्ली की जनता का अपमान करने के लिए हमारी पार्टी उनके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने के बारे में कानूनी राय लेगी।

दिल्ली में कांग्रेस की कैंपेन कमिटी के चीफ माकन ने कहा कि इस तरह का बयान देना गैरकानूनी है, यह लोगों को पैसे का ऑफर देने के समान है। उन्होंने कहा कि दिल्ली चुनावों को लेकर पोस्टर और बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाने के अलावा एफएम रेडियो पर चौबीसों घंटे विज्ञापन देने के मामले में आप अपने विरोधियों से काफी आगे है और यह सब आप के प्रति लोगों के प्यार और सम्मान के जरिए नहीं हुआ है, बल्कि इसलिए हुआ है कि पार्टी इस मकसद के लिए जमकर पैसे बहा रही है।


Check Also

ठण्ड का सितम दिल्ली में सोमवार को न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना : मौसम विभाग

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को भी न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *