Home >> Exclusive News >> ‘हम पर लाठी चलाने वालों को BJP ने सीएम कैंडिडेट बना दिया’

‘हम पर लाठी चलाने वालों को BJP ने सीएम कैंडिडेट बना दिया’


लखनऊ/नई दिल्ली,(एजेंसी) 20 जनवरी । बीजेपी के पूर्व आईपीएस ऑफिसर किरन बेदी को दिल्ली में अपना सीएम कैंडिडेट बनाने पर अब समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान ने भी सवाल उठाए हैं। आजम खान ने कहा है कि लाठी चलाने वाले बीजेपी के सीएम कैंडिडेट हैं। किरन बेदी के बीजेपी जॉइन करने और अब पार्टी की ओर से सीएम उम्मीदवार घोषित होने के बाद से वह कई राजनेताओं के निशाने पर आ गई हैं।
azam-khan
आजम खान (फाइल फोटो)
अब एसपी नेता आजम खान ने सवाल पूछा है, ‘बीजेपी ऐसे शख्स को सीएम कैंडिडेट कैसे बना सकती है जिसने राजनीतिक कार्यकर्ताओं के खिलाफ लाठी का इस्तेमाल किया हो?’

इससे पहले, बेदी को सीएम कैंडिडेट घोषित किए जाने पर अरविंद केजरीवाल ने उन्हें बधाई देने के साथ ही सार्वजनिक बहस का न्योता दिया था, लेकिन किरन बेदी ने किसी बहस में शामिल होने से इनकार कर दिया था।

हो गया ऐलान, किरन बेदी BJP की CM उम्मीदवार

किरन ने कहा था कि अगर केजरीवाल जीत कर आएंगे तो विधानसभा में उनसे बहस होगी। किरन का कहना था आप और कांग्रेस बहस में भरोसा करते हैं और वह काम में भरोसा करती हैं।

सर्वे: किरन बेदी के कारण बहुमत के पार बीजेपी

बीजेपी के किरन बेदी को अपना सीएम कैंडिडेट घोषित करने के बाद से दिल्ली में चुनावी तैयारियों ने और जोर पकड़ लिया है। सी-वोटर के सर्वे के मुताबिक किरन के आने से बीजेपी दिल्ली में बहुमत का आंकड़ा पार कर सकती है।


Check Also

उन्नाव रेप कांड : दुष्कर्म पीड़िता के वकील महेंद्र सिंह की हुई मौत

उन्नाव के चर्चित कुलदीप सिंह सेंगर कांड में रायबरेली हादसे में घायल हुए दुष्कर्म पीड़िता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *