Home >> Breaking News >> जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल कल से, पहुंचेंगी हस्तियां

जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल कल से, पहुंचेंगी हस्तियां


नई दिल्ली ,(एजेंसी) 20 जनवरी । जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल का मंच तैयार हो गया है। बुधवार को शुरू हो रहे फेस्टिवल में नोबेल विजेता लेखकों से लेकर स्थानीय लेखक, नए उपन्यासकार और बॉलीवुड की हस्तियां भी शिरकत करेंगी।
jlf-s_650_012015021820
कल से शुरू JLF
कार्यक्रम जयपुर के ऐतिहासिक दिग्गी पैलेस में यह फेस्टिवल होगा। समारोह में विभिन्न लेखकों, प्रकाशकों और पुस्तक प्रेमियों के स्वागत के लिए दिग्गी पैलेस तैयार है। साल 2006 में शुरूआत के बाद साहित्यिक कैलेंडर का एक अहम आयोजन बन चुके पांच दिवसीय साहित्य समारोह के इस आठवें सत्र में बहस और चर्चा का तो सिलसिला चलेगा ही, साथ ही संगीत और बॉलीवुड भी इस साल इस कार्यक्रम के प्रमुख आकर्षण होने वाले हैं।

समारोह के आयोजक संजय रॉय ने कहा, जयपुर शहर ने साहित्य के इस कुंभ की शुरूआत से ही हमेशा इसका स्वागत और समर्थन किया है। इस साल हम इस समारोह को दिग्गी पैलेस की चार दीवारी से बाहर और शहर के कुछ बेहद खूबसूरत स्थानों पर भी ले जाने के लिए उत्साहित हैं। आमेर के किले में और हवामहल में खास कार्यक्रम आयोजित किए जाने हैं।

अभिनेता नसीरुद्दीन पहले दिन आमेर में कविता का पाठ करेंगे, वहीं अगले दिन शबाना आज़मी हवा महल में कविता का पाठ करेंगी। ज्यादा जानकारी के लिए फेस्टिवल की वेबसाइट http://jaipurliteraturefestival.org देखें।


Check Also

शार्क अटैक टास्क बना गेम चेंजर : बिग बॉस 14 : अभिनव शुक्ला भी फिनाले में पहुचे

बिग बॉस 14 में इन दिनों फिनाले वीक चल रहा है. एजाज खान पहले ही …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *