Home >> Breaking News >> दिल्ली बीजेपी में टिकट को लेकर मचा घमासान , धीर सिंह विधूड़ी ने दिया इस्तीफ़ा

दिल्ली बीजेपी में टिकट को लेकर मचा घमासान , धीर सिंह विधूड़ी ने दिया इस्तीफ़ा


नई दिल्ली ,(एजेंसी) 20 जनवरी । दिल्ली चुनाव में सीएम पद की उम्मीदवार किरण बेदी को लेकर बीजेपी में घमासान मच गया है। सतीश उपाध्याय के समर्थकों ने मंगलवार को पंत मार्ग पर बीजेपी दफ्तर के बाहर जमकर हंगामा किया और सतीश उपाध्याय को चुनाव लड़ाने की मांग की।

satish-upadhyay_325_012015050548
सतीश उपाध्याय

सतीश उपाध्याय के समर्थकों ने बीजेपी दफ्तर के बाहर खूब नारेबाजी की। समर्थकों ने ‘पैराशूट सीएम उम्मीदवार नहीं चलेगा’ के नारे लगाए। इसके अलावा रोहिणी में बिजेंद्र राय के समर्थकों ने भी खूब हंगामा किया और उनके चुनाव लड़ने की मांग की। इसके साथ ही कस्तूरबा नगर से रविंद्र चौधरी को टिकट देने का भी कार्यकर्ताओं ने विरोध किया है। शिखा राय के समर्थक भी नाराज हैं और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। पार्टी की इस लिस्ट के मुताबिक, किरण बेदी कृष्णानगर से चुनाव लड़ेंगी। वहीं, नई दिल्ली से नूपुर शर्मा को अरविंद केजरीवाल के खि‍लाफ उम्मीदवार बनाया गया है। इसके अलावा जगदीश मुखी जनकपुरी से चुनाव लड़ेंगे, जबकि विनोद कुमार बिन्नी पटपड़गंज से पार्टी के उम्मीदवार होंगे।

पार्टी ने 62 उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी की है, जिसमें 28 मौजूदा विधायकों को टिकट दिया गया है। बीजेपी ने 2 सीटें अकाली दल के लिए छोड़ी हैं।


Check Also

हैदराबाद चुनाव : बीजेपी आलोचकों के दिलों पर राज कर रही और नए क्षेत्रों में जीत हासिल कर रही है : अभिनेत्री कंगना रणौत

हैदराबाद चुनाव पर अभिनेत्री कंगना रणौत ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने ट्वीट कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *