Home >> Breaking News >> शाहरुख बोले, अगली बार ओबामा से कराएंगे ‘छैंया-छैंया’

शाहरुख बोले, अगली बार ओबामा से कराएंगे ‘छैंया-छैंया’


images
नई दिल्ली,(एजेंसी) 28 जनवरी । दिल्ली की सिरीफोर्ट ऑडिटोरियम में सुपरस्टार शाहरुख खान का नाम लेने और उनकी फिल्म का डायलॉग बोलकर अमेरिकी राष्ट्रपति ने देश के लोगों का दिल तो जीता ही, वह शाहरुख को भी अपना मुरीद बना गए।

शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल से किए ट्वीट में लिखा, ‘ओबामा के भाषण का हिस्सा बना इसका मुझे गर्व है। सुनकर उदास हुआ कि वह भांगड़ा नहीं कर पाए, लेकिन अगली बार ‘छैंया-छैंया पर पक्का होगा।’ शाहरुख के ट्वीट के पहले ही ट्विटर इंडिया पर SRK Pride Of India ट्रेंड करने लगा था। शाहरुख के ट्वीट के बाद यूजर्स ने बहुत सारे ट्वीट SRK Pride Of India के नाम किए। ओबामा के भाषण के तुरंत बाद शाहरुख के फैंस के ट्वीट्स ने #BarackObamaLovesSRK को देश के टॉप ट्रेंड्स में ला दिया था। ओबामा ने अपने भाषण में फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे का डायलॉग बोला था और कहा, ‘साल 2010 में भारत दौरे के दौरान उन्होंने भांगड़ा किया था।’

ओबामा ने लोगों से खचाखच भरे ऑडिटोरियम को संबोधित करते हुए कहा, ‘सेनोरीटा, बड़े बड़े देशों..आप मेरे कहने का मतलब जानते हैं।’ ओबामा के यह कहते ही ऑडिटोरियम ठहाकों से गूंज उठा। यह ठहाका करीब 12 सेकंड तक गूंजता रहा, इस दौरान ओबामा चुपचाप खड़े होकर मुस्कुरा रहे थे। शाहरुख खान के अलावा उन्होंने मिल्खा सिंह और मैरीकॉम का भी जिक्र किया और भारत के त्योहारों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा, ‘हमें शाहरुख खान, मिल्खा सिंह, मैरीकॉम और कैलाश सत्यार्थी पर गर्व है। दर्शकों में बड़ी संख्या में यूथ, स्टूडेंट्स, गैर सरकारी संस्था (एनजीओ) व राजनयिक शामिल थे। इस दौरान ओबामा के साथ उनकी पत्नी मिशेल मौजूद थीं, जिन्हें उन्होंने दमदार व प्रतिभाशाली महिला बताया।


Check Also

बड़ी खबर : बेनाकाब हुआ पाकिस्तान आतकंवादी हाफिज सईद जेल से छूता

पाकिस्तान का कुख्यात आतकंवादी और 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड हाफिज सईद पाकिस्तान की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *