Saturday , 28 November 2020
Home >> Breaking News >> दिल्ली विधानसभा चुनाव: बीजेपी घोषणापत्र की जगह पेश करेगी दृष्टिपत्र

दिल्ली विधानसभा चुनाव: बीजेपी घोषणापत्र की जगह पेश करेगी दृष्टिपत्र


64565-delhi-1425
नई दिल्ली,(एजेंसी) 29 जनवरी । भाजपा ने घोषणा की कि दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए वह कोई घोषणापत्र जारी नहीं करेगी और इसकी बजाय एक-दो दिन के अंदर शहर के लिए दृष्टिपत्र पेश करेगी। इस दृष्टिपत्र में दिल्ली की जनता के लिए विकास और कल्याण के कार्यों का खाका रखा जाएगा। पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की अध्यक्षता में हुई एक बैठक में यह निर्णय किया गया। बैठक में सात फरवरी को हो रहे चुनाव के विभिन्न पक्षों पर चर्चा की गई।

बैठक के बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता अनंत कुमार ने कहा, ‘इस बार हम दिल्ली विधानसभा के लिए घोषणापत्र जारी नहीं करेंगे। इसके स्थान पर हम दृष्टिपत्र रखेंगे। पार्टी ने आगामी चुनावों को जीतने का लक्ष्य निर्धारित किया है।’ उन्होंने बताया कि दिल्ली विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए अगले कुछ दिनों में केन्द्रीय मंत्रियों सहित भाजपा के 120 सांसदों को उतारा जाएगा।

यह पूछे जाने पर कि भाजपा क्या सभी केन्द्रीय मंत्रियों और अपने सांसदों को चुनाव प्रचार में उतारेगी, कुमार ने कहा, ‘हम इस चुनाव को दो-तिहाई बहुमत से जीतना चाहते हैं और यह हमारी ऐतिहासिक विजय होगी। हम पूरी ताकत से इस चुनाव में उतरेंगे।’ उन्होंने कहा कि हर चुनाव क्षेत्र में भाजपा लगभग 1000 पोस्टर लगाएगी।


Check Also

जम्‍मू-कश्‍मीर DDC चुनाव : बीजेपी का हौसला बुलंद

जम्‍मू-कश्‍मीर में जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव के पहले चरण की 43 सीटों पर मतदान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *