Home >> एंटरटेनमेंट >> बिग बॉस: पिछला हिसाब चुकता करने घर में वापस आए एजाज़ खान

बिग बॉस: पिछला हिसाब चुकता करने घर में वापस आए एजाज़ खान


ajaz_khan_ali

नई दिल्ली,(एजेंसी) 30 जनवरी । टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 8 के फिनाले में सिर्फ एक दिन बचे हैं। सभी चैलेंजर्स बाहर हो चुके हैं और चैंपियंस इस खेल में अब भी जी-जान से जुटे हैं। इसी बीच एक नया ट्विस्ट है कि ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ में चैलेंजर के तौर पर नजर आ चुके प्रतियोगी एजाज़ खान एक बार फिर घर में दाखिल हो रहे हैं।

गुरूवार की रात प्रसारित एपिसोड में बिग बॉस की एंट्री दिखाई गई है। बिग बॉस ने एजाज़ की एंट्री के बाद कहते हैं कि कुछ सवालों के जवाब लेने और पुराने हिसाब को बराबर करने के लिए एजाज़ की एंट्री हो रही है।

ajaz_khan2

आपको बता दें कि प्रतियोगी अली कुली मिर्जा पर हिंसा का प्रयोग करने के लिए एजाज को घर से बिग बॉस ने निकाल दिया था। बेघर होने के बाद एजाज़ ने इसका काफी विरोध भी किया था। एजाज़ ने ट्विटर पर भी जमकर बिग बॉस के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली थी। अब उम्मीद है कि घर में लौटकर आखिरी पलो में दर्शकों का जमकर मनोरंजन करेंगे।

मिड वीक इविक्शन में घर से बाहर हुई संभावना सेठ ने ट्वीट भी किया और लिखा, ‘गेस करो कौन बिग बॉस में वापस आ रहा है? सबकी वाट लगेगी।’

BIGGBOSS

अली और एजाज़ के झगड़े के दौरान संभावना सेठ ने एजाज़ को सपोर्ट किया था। घर से बाहर आकर संभावना ने अली-एजाज के झगड़े का जिक्र करते हुए एजाज के लॉकेट की एक तस्वीर पोस्ट की है। संभावना ने लिखा है, ‘ये है वो लॉकेट जो अली ने एजाज को अपनी ओर खींचते हुए तोड़ दिया था। टीवी पर कुछ और ही दिखा।’

sambhawna_tweet

गौतम को सपोर्ट कर रहे हैं एजाज़
घर से बाहर होने के बाद एजाज़ लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस से अपील कर हैं कि वे गौतम गुलाटी के लिए ट्वीट करें और उन्हें जिताएं। सिर्फ एजाज़ ही नहीं घर में पी3जी टीम के पुनीत इस्सार भी लगातार गौतम के सपोर्ट में ही ट्वीट कर रहे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी उपेन पटेल को बिग बॉस ने मौका दिया था कि वो अपना अधूरा काम पूरा कर सके। उपेन पटेल घर की प्रतिभागी करिश्मान तन्ना को पसंद करते थे लेकिन उन्हें प्रपोज नहीं कर पाए थे और इसी के लिए बिग बॉस ने उन्हें दूसरा मौका दिया। इन दोनों के रोमांस ने बिग बॉस की टीआरपी भी बढ़ा दी। इसी हफ्ते बिग बॉस ने करिश्मा-उपेन के लिए डेंटिग का अरेंजमेंट किया। करिश्मा को प्रपोज करने के बाद उपेन घर से बाहर चले गए।


Check Also

दुखद : अभिनेता आशीष रॉय का किडनी फेल होने से निधन

टीवी के जाने माने अभिनेता आशीष रॉय ने मंगलवार को अंतिम सांस ली। आशीष रॉय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *