Wednesday , 2 December 2020
Home >> Exclusive News >> उप्र में “हवाईजादा” रिलीज से पूर्व कर मुक्त

उप्र में “हवाईजादा” रिलीज से पूर्व कर मुक्त


500x500xbollywood-ayushmann-khurrana-hawaizaada-goes-tax-free-in-up-1-27076-27076-hawaizaada--5.jpg.pagespeed.ic.SqMasH873f

लखनऊ ,(एजेंसी) 30 जनवरी । अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म “हवाईजादा” उत्तर प्रदेश में प्रदर्शन से पहले ही कर मुक्त कर दी गई है। फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने वाली है। रिलायंस एंटरटेनमेंट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) संजीव लांबा ने एक बयान में कहा, “”हम कर मुक्त होने का उपहार पाकर बेहद खुश हैं।

500x500xbollywood-ayushmann-khurrana-hawaizaada-goes-tax-free-in-up-2-78720-2763-hawaizaada-2.jpg.pagespeed.ic.vrnRhQ134G

इससे ज्यादा से ज्यादा दर्शक फिल्म देख सकेंगे।”” उन्होंने कहा,””शिवकर तलप़डे (भारतीय विद्वान) की उपलब्धियों का कोई लेखा-जोखा नहीं है। यहां तक कि उन्हें श्रेय भी नहीं मिला। यह फिल्म मुंबई के चौपाटी में वर्ष 1895 में दुनिया का पहला मानवरहित विमान उ़डाने की उनकी सबसे ब़डी उपलब्धियों में से एक पर रोशनी डालने की हमारी कोशिश है। हमें खुशी है कि अधिकारी वर्ग ने इसे कर मुक्त करने की हमारी विनती मान ली।

bollywood-ayushmann-khurrana-hawaizaada-goes-tax-free-in-up-3-40120-9516-hawaizaada-4

हमें अन्य राज्यों में भी यह विनती स्वीकार किए जाने की उम्मीद है।”” यह फिल्मकार विभू पुरी के निर्देशन की पहली फिल्म है। रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत “हवाईजादा” शिवाकर तलप़डे के काम व उनकी जिंदगी से प्रेरित है। तलप़डे ने राइट ब्रदर्स से आठ साल पहले दुनिया का पहला मानवरहित विमान बनाया था।


Check Also

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के सामने रखा 303 रन का टारगेट, जडेजा ने बनाया अर्धशतक

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला कैनबरा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *