Home >> Breaking News >> 14 फरवरी को इस्तीफा दिया था, 15 फरवरी को लूंगा सीएम की शपथ: केजरीवाल

14 फरवरी को इस्तीफा दिया था, 15 फरवरी को लूंगा सीएम की शपथ: केजरीवाल


kejriwal_aap2
नई दिल्ली,(एजेंसी) 31 जनवरी । दिल्ली की सियासी जंग तेज़ होने के साथ ही अरविंद केजरीवाल ने वोटरों को लुभाने और पूर्ण बहुमत के साथ पार्टी की जीत का यकीन दिलाने के लिए उन्होंने अपने शपथग्रहण की तारीख तक का ऐलान कर दिया। उन्होंने आज एक चुनावी रैली में कहा कि पिछले साल चौदह फरवरी को इस्तीफा दिया था, इससे साल 15 फरवरी को सीएम की शपथ लूंगा।

दिल्ली में आम आदमी पार्टी की तरफ से सीएम उम्मीदलार अरविंद केजरीवाल ने ये बात दिल्ली के करावल नगर की एक रैली में कही। केजरीवाल करावल नगर में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कपिल मिश्रा के प्रचार के लिए रैली कर रहे थे।

आपको बता दें कि अब तक के चैनलों के चुनाव सर्वे में दिल्ली चुनाव में बीजेपी और आम आदमी पार्टी के बीच जंग कांटे की बताई जा रही है।

अरविंद केजरीवाल ने आज अपने ट्वीट में कहा, “आप के सभी कार्यकर्ताओं और समर्थकों! बुरी ताकतें हमारे ध्यान को भटकाना चाहती हैं। लेकिन आप दिल्ली के साकारात्मक एजेंडे पर केंद्रित रहें।”

पूर्व सीएम केजरीवाल ने अपने अगले ट्वीट में कहा, ” ‘आप’ दिल्ली में सरकार बनाने जा रही है। दिल्ली की सेवा के लिए तैयार हो जाएं और इसे महिलाओं के लिए सुरक्षित बनाएं।”

आपको बता दें कि दिल्ली में सात फरवरी को चुनाव हैं तो 10 फरवरी को मतों की गिनती होगी। साल 2013 में दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों में किसी पार्टी को बहुमत नहीं मिला था। लेकिन कांग्रेस के समर्थन पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने सरकार बनाई थी, लेकिन 49 दिन सरकार चलाने के बाद लोकपाल के मुद्दे पर 14 फरवरी को केजरीवाल ने सीएम पदे से इस्तीफा दे दिया है।


Check Also

किसी के बाप की हिम्मत नहीं है वो फिल्म सिटी ले जाए, हम महाराष्ट्र से कुछ भी ले जाने नहीं देंगे : सामना

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने राज्य में फिल्म सिटी बनाने की योजना बना …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *