Saturday , 28 November 2020
Home >> Breaking News >> दिल्ली में आज पीएम की पहली चुनावी सभा

दिल्ली में आज पीएम की पहली चुनावी सभा


नई दिल्ली,(एजेंसी) 31 जनवरी । दिल्ली में आज से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपनी पार्टी बीजेपी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे. दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। आज दोपहर 3.45 मिनट पर पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा के सीबीडी मैदान में मोदी की चुनावी रैली होने वाली है। बीजेपी को भारी भीड़ जुटाने के निर्देश दिए गए हैं।

Narendra Modi flowered

फ़ाइल फ़ोटो: भारत के पीएम नरेंद्र मोदी
दिल्ली में केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह भी आज चुनावी सभाएं करेंगे। राजनाथ तुगलकाबाद, बदरपुर और ओखला में प्रचार करेंगे। बीजेपी ने दिल्ली में अपने दिग्गज नेताओं को प्रचार में उतारा है। बीजेपी के राष्ट्रीयअध्यक्ष अमित शाह की आज शाम 6.30 बजे बवाना और 7.15 बजे रिठाला में चुनावी सभाएं करेंगे।

amit_shah
फ़ाइल फ़ोटो: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह

दिल्ली में शाह ने जनकपुरी और उत्तमनगर में रैलियों को संबोधित किया जिसमें उन्होंने कहा, “बीजेपी का सीधा मुकाबला आम आदमी पार्टी से है। कांग्रेस मुकाबले में नहीं है।” अमित शाह ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहल गांधी पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी को परिवर्तन इसलिए नहीं दिखता क्योंकि वो इटैलियन (इटली का) चश्मा पहने हुए हैं।”

अमित शाह ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने लोकपाल के लिए नहीं पीएम बनने के लिए दिल्ली की सरकार छोड़ी थी। दिल्ली के जनकपुरी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, “बीजेपी के सवालों का उनके पास जवाब नहीं है।”

मनोज तिवारी और शहनवाज हुसैन भी कर रहे हैं प्रचार
manoj tiwari
फ़ाइल फ़ोटो: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी

दिल्ली में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने रोड शो के दौरान अरविंद केजरीवाल को पलटू राम और भगोड़ा बताया। मनोज तिवारी के मुताबिक जनता केजरीवाल को अच्छी तरह पहचान चुकी है। वहीं दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी पार्टी के लिए प्रचार किया। उन्होंने लोगों से पार्टी को जिताने की अपील की है।

सिद्धू की शेरो-शायरी और आदित्यनाथ की विकास की बातें
jogi adityanath (1)
फ़ाइल फ़ोटो: बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ

दिल्ली के बादली विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रचार किया। उन्होंने शेरो-शायरी के जरिए विरोधी पार्टियों पर तंज कसे। बीजेपी सांसद योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में रैली को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। खास बात ये रही कि आदित्यनाथ ने इस रैली में हिंदुत्व की जगह विकास की बात की।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की किरन को जिताने की अपील
shivraj_singh_chouhan_07082
फ़ाइल फ़ोटो: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दिल्ली के लोगों से अपील की है कि वो किरन बेदी को जीत दिलाएं। वहीं आम आदमी पार्टी के नेता सुनील कुलकर्णी बीजेपी में शामिल हो गए। लोकसभा चुनाव में कुलकर्णी वडोदरा सीट से पीएम मोदी के खिलाफ चुनाव लड़े थे।

कल होगी सोनिया गांधी की रैली
Sonia Gandhi__AFP
फाइल फोटो: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी

दिल्ली में कल कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पार्टी के चुनाव प्रचार में उतरेंगी। बदरपुर के मीठापुर चौक में होगी सोनिया की रैली।


Check Also

जम्‍मू-कश्‍मीर DDC चुनाव : बीजेपी का हौसला बुलंद

जम्‍मू-कश्‍मीर में जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव के पहले चरण की 43 सीटों पर मतदान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *