Home >> Breaking News >> कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज, किरन बेदी पर अभद्र टिप्पणी का आरोप

कुमार विश्वास के खिलाफ शिकायत दर्ज, किरन बेदी पर अभद्र टिप्पणी का आरोप


aap vishwas 1
नई दिल्ली,(एजेंसी) 31 जनवरी । आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास अपने एक कमेंट के चलते मुसीबत में फंस सकते हैं। दिल्ली में बीजेपी की सीएम कैंडिडेट किरण बेदी ने कुमार विश्वास की कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

अपने रैलियों में बीजेपी पर तीखे प्रहार के लिए चर्चा में रहने वाले कुमार विश्वास पर बेदी ने ‘सेक्सिस्ट’ कमेंट देने के लिए पुलिस में शिकायत की है।

इसके साथ ही पार्टी की ओर से चुनाव आयोग में भी इस घटना की शिकायत दर्ज करा दी गई है। किरण बेदी का आरोप है कि हाल ही में एक रैली के दौरान कुमार विश्वास ने अपनी पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में अभद्र टिप्पणी की थी। बीजेपी नेता शहनवाज हुसैन ने आम आदमी पार्टी को महिला विरोधी बताते हुए कहा कि आप एक महिला विरोधी पार्टी है। तभी उनकी कई महिला कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ दी है।

इस कमेंट पर मचा है सियासी बवाल –

विश्वास ने रैली में कहा कि – अरविंद केजरीवाल को लेकर बीजेपी के पास दो शिकायते हैं। पहला कि वो मफलर पहनते हैं.. इस पर विश्वास ने कहा कि क्या अरविंद ने उनका मफलर चुरा लिया है। दूसरा कि उनहें (केजरीवाल) को खांसी बहुत आती है.. इस पर विश्वास ने बीजेपी वालों पर सवाल करते हुए कहा कि आपको इससे परेशानी क्या है क्या आप उनके साथ उनके बेडरूम में सोते हैं।

इसी बात पर बीजेपी की सीएम कैंडिडेट किरण बेदी ने कुमार विश्वास पर पुलिस में शिकायत की है।


Check Also

ठण्ड का सितम दिल्ली में सोमवार को न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना : मौसम विभाग

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को भी न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *