Home >> एंटरटेनमेंट >> गौतम गुलाटी ने ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की ट्रॉफी अपने नाम की

गौतम गुलाटी ने ‘बिग बॉस हल्ला बोल’ की ट्रॉफी अपने नाम की


नई दिल्ली,(एजेंसी) 1 फरवरी । आखिर वो पल आ ही गया जिसका सभी को इंतजार था. शो में शामिल हुए सारे वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी समेत पांचों चैलेंजर्स को पीछे छोड़ते हुए बिग बॉस हल्ला बोल का ट्रॉफी अभिनेता गौतम गुलाटी ने अपने नाम कर लिया है।
gautam winner
फोटो क्रेडिट- ट्विटर

गौतम गुलाटी ने रनर अप रही करिश्मा को हराकर यह खिताब अपने नाम किया है। बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले में करिश्मा तन्ना, प्रीतम और गौतम गुलाटी ने अपनी जगह बनाई थी। आज सुबह ही डिंपी महाजन और अली कुली मिर्जा फिनाले की रेस से बाहर हो गए थे। पांच में से तीन फाइनलिस्ट के नाम का अनाउंसमेंट करने के लिए अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, मलाइका अरोड़ा खान और शो की होस्ट फराह खान घर में पहुंची थीं।

बिग बॉस फिनाले: करिश्मा, गौतम और प्रीतम के बीच मुकाबला, सभी पूर्व प्रतियोगी फिर दिखे साथ
गौतम गुलाटी इस सीजन के पहले हफ्ते से ही लोगों की पसंद बनकर उभरे थे। शर्टलेस होकर डॉन्स करना, डायंड्रा के साथ रोमांस, करिश्मा तन्ना के साथ झगड़ा और P3G ग्रुप के साथ रहने की वजह से चर्चा में रहे। पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक गौतम ने अपनी कला से लोगों का दिल जीता।

बिग बॉस 8: इन वजहों से सुर्खियों में छाए रहे गौतम गुलाटी
गौतम गुलाटी पिछेल 24 घंटे से सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहे है। गौतम के फैंस ने तो अनाउंसमेंट से पहले ही उन्हें बिग बॉस सीजन 8 का विजेता घोषित कर दिया था।
gautam winner1
फोटो क्रेडिट- ट्विटर

आज ग्रैंड फिनाले में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और मलाइका अरोड़ा ने अपने डॉंस के जलवे दिखाए और खूब धमाल मचाया। इसके अलावा बिग बॉस के इस सीजन से बाहर हुए प्रतिभागी एजाज़ खान, डायंड्रा सोआरेस, सना खान, संभावना सेठ, महक चहल भी समारोह का हिस्सा बनें और अपनी परफार्मेंस दी।

जब गौतम गुलाटी ने बटोरी सुर्खियां-
बिग बॉस के प्लेन में आते ही पहले हफ्ते में एक टास्क के दौरान करिश्मा के साथ गौतम का जबरदस्त झगड़ा हुआ। गौतम ने अपनी गलती सुधारते हुए करिश्मा से कई बार माफी मांगी लेकिन कुछ नहीं हुआ। इस वजह से गौतम घर में कई हफ्तों तक बाकी सदस्य भी उन्हें इग्नोर करते रहे। एक समय ऐसा भी था कि घर के सभी सदस्य उनके खिलाफ हो गए थे।
KARISHMA_GAUTAM FIGHT

टास्क के लिए सभी प्रतिभागियों ने मिलकर कई हफ्तों तक गौतम को घर का नौकर बनाकर रखा। बावजूद इसके गौतम बहुत कूल होकर सारा काम करते थे। गौतम हर हफ्ते नॉमिनेट होते रहे लेकिन बावजूद इसके वह हमेशा ही सबसे ज्यादा वोट पाते रहे। यहां तक शो के होस्ट सलमान खान ने भी यह कह दिया था कि वे घर के हीरो हैं।
GAUTAM_DABANG

गौतम गुलाटी हमेशा वही करते हैं जो वे कहते हैं। वह किसी के पीछे बात करने में यकीन नहीं करते हैं। जैसा कि अक्सर घऱ में गौतम कहते नजर आते हैं- खुल्ले में करूंगा। किसी के लिए स्टैंड लेने की बात हो या फिर इतने प्रतिभागियों के बीच अपनी जगह बनाने की। गौतम हमेंशा ही घर में स्टैंड लिया है और अपनी बात आगे रखी है।
gautam_gulati_rules

अनुकूल परिस्थितियां ना होते हुए भी चुपचाप काम करना एक अच्छे इंसान की पहचान होती है। वैसे तो गौतम बहुत चिल्लाते हैं जब उन्हें फुटेज की जरूरत होती है लेकिन खराब परिस्थितियों में चुप रहकर गौतम ने कई बार लोगों का दिल जीता है। अकेले रहते हुए कभी गौतम ने दर्शकों को बोर नहीं किया।

Gautam gulati_puneet_issar_aryababbar
गौतम भले ही घर में बहुत सारे दोस्त न बना पाए हों लेकिन जिनसे उनकी दोस्ती हुई उसके प्रति गौतम हमेशा ही लॉयल रहे। हम यहां पुनती इस्सार की बात कर रहे हैं।

गौतम ने अच्छे और बुरे दोनों ही तरह की परिस्थियों का सामना किया लेकिन कभी भी पुनीत के साथ उनके रिश्ते खराब नहीं हुए। आपको याद होगा कि एक बार हिंसा के बाद जब पुनीत को बेघर किया गया तो गौतम फूट-फूट कर रोने लगे। इस घर में तो हर हफ्ते रिश्ते बदलते रहते हैं इसके बावजूद गौतम और पुनीत आखिर तक दोस्त बने रहे।

gautam-gulati
बिग बॉस के घर में प्रतिभागियों को इंटरटेनमेंट के लिए लाया जाता है और गौतम गुलाटी ने पूरे सीजन लोगों को इंटरटेनमेंट किया।

गौतम की लडाई में भी एक अलग तरह का एन्जॉयमेंट होता था। अपने ‘दंबग एटिट्यूडट और ‘एट पैक एब्स’ से गौतम ने पूरे सीजन लोगों को खूब इंप्रेस किया। अगर देखा जाए तो अक्सर ही गौतम घर में शर्टलेस ही नजर आते थे। गौतम के फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वे कई बार सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग टॉपिंग भी बने।
GAUTI-SHIRTLESS

गौतम और डायंड्रा के लव एंगल ने भी खूब सुर्खियां बटोरी, हालांकि एक पक्ष ये भी था कि गौतम और डायंड्रा सिर्फ फुटेज के लिए ऐसा कर रहे हैं, लेकिन दिलचस्प बात ये है कि फुटेज के लिए ही सही लेकिन इन दोनों ने बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाई और साथ ही सोशल मीडिया पर भी छाए रहे।
sonali_gautam_diandra
चैलेंजर्स के आने से पहले हुई पार्टी में जब संभावन सेठ ने गौतम को डायंड्रा से दूर रहने को कहा तो इसके लिए उन्हें आलोचना भी झेलनी पड़ी। सलमान से लेकर सोशल मीडिया तक उन्हें लोगों ने जमकर कोसा। इसके बावजूद गौतम ने हार नहीं मानी और उन्होंने अपने एक्टिंग, डॉन्स और हुनर से लोगों का दिल जीता।


Check Also

कंगना ने पंजाबी सिंगर पर साधा निशाना, कहा- किसान के हक में नहीं बोल सकती तो….

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत फिल्मी जगत की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो सोशल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *