Home >> Exclusive News >> जब हेमा मालिनी ने कहा, अरे मोदीजी आप यहां?

जब हेमा मालिनी ने कहा, अरे मोदीजी आप यहां?


Modi सहारनपुर,(एजेंसी) 1 फरवरी । इन्हें पुलिस वाले देखकर ठहर जाते हैं और सलामी दागते हैं। पुजारियों की इन पर नजर पड़ती है तो इन्हें जगह देने में जुट जाते हैं। खबरों के मुताबिक ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी इन्हें देख अवाक रह गईं और उन्होंने देखते ही कहा, ‘अरे, मोदीजी, आप? बिना सिक्यॉरिटी के? यहां? गुरुवार को 12.30 बजे दोपहर में नॉर्थ दिल्ली में तिमारपुरा के परमानंद कलोनी में हलचल है। लोगों की सांसें थम गईं। चश्मा चढ़ाए यह आदमी स्लीवलेस जैकेट में भगवा पगड़ी बांधे हुए बारीक कटी दाढ़ी के साथ है। अभिनंदन पाठक मतलब नंदन मोदी डमरु लिए, एक डोनेशन बॉक्स, कैरियर पर पीएम नरेंद्र मोदी की चिपकी तस्वीर वाली साइकल से चले आ रहे हैं।

52 साल के पाठक उत्तर प्रदेश में सहारनपुर जिले के रहने वाले हैं। वह पीएम मोदी के हमशक्ल हैं। वह खुद को मोदी का अवतार मानते हैं। पाठक इस बात को बड़ी गंभीरता से लेते हैं। वह 10 दिनों से राजधानी दिल्ली में हैं। उनका कहना है कि वह बड़े भाई के लिए कैंपेन कर रहे हैं। पाठक ने कहा, ‘मोदी जी काफी व्यस्त रहते हैं। उनके पास इतना वक्त नहीं है कि लोगों से मिल सकें। यदि हर कोई सोचता है कि मैं मोदी हूं तो क्या हमें मदद नहीं करनी चाहिए?’

पाठक सुबह 6.30 बजे हरिहर मंदिर में सफाई कर रहे हैं। यह मंदिर सेंट्रल दिल्ली के राजघाट पावर स्टेशन के पास है। दिल्ली आने के बाद पाठक ने इसी जगह को अपना ठिकाना बनाया है। पाठक सुबह 4:30 बजे जग जाते हैं। वह दिन की शुरुआत प्रार्थना से करते हैं जो ‘गुरु’ पीएम मोदी को ही समर्पित होता है। मंदिर परिसर की सफाई को वह मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से जोड़ते हैं। उनका कहना है कि लोगों को मोदी के मूल्यों से जुड़ना चाहिए।

सात बजे पाठक मंदिर में मोदी आरती के लिए तैयार हो जाते हैं। आरती के दौरान करीब 10 लोग पाठक को देख रहे हैं। आरती में पाठक, जय मोदी देवा/ भक्ति जय मोदी देवा/ राष्ट्र के तुम नायक/ राष्ट्रीय निर्माण सहायक/ राष्ट्र की करो सेवा, का पाठ करते हैं। आधे घंटे की आरती में पाठक का फोन बजता है। ‘थैंक यू फोर कॉलिंग मोदी’ पाठक का कॉलर ट्यून है। जब तक पाठक मोबाइल तक पहुंचे उनके सहयोगी अजय मिश्रा ने फोन रिसीव किया। मिश्रा ने फोन पर कहा कि वह आरती में हैं, बाद में बात करेंगे। पाठक बेहद बिजी शख्स बन गए हैं। इनसे लोग इंटरव्यू ले रहे हैं। इनके पास एक मीडिया टीम है जो इनके इंटरव्यू को हैंडल करता है।

पाठक ने कहा, ‘मैंने बड़े भाई के लिए यूपी के बनारस, महाराष्ट्र और हरियाणा में कैंपेन किया था। मैं दिल्ली के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में कैंपेन कर रहा हूं। पाठक का मानना है कि मोदीजी के पास विजन है और वही देश को बचा सकते हैं। पाठक ने कहा, ‘7 मार्च, 2012 को महसूस हुआ कि मैं मोदीजी का लक्ष्मण हूं। मैं सहारनपुर में पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराने गया था। पुलिस वाला रिपोर्ट लिख रहा था लेकिन उसने मुझे नोटिस नहीं किया। जब उसने मुझे देखा तो वह चकित रह गया। उसने सलामी दागी और बैठने के लिए कुर्सी दी। मैंने उससे कहा कि आम आदमी हूं।’ पाठक सहारानपुर के आरसी इंटरकॉलेज के पूर्व फिजिकल एजुकेशन टीचर हैं। कैंपेन में वक्त बिताने पर कॉलेज ने उन्हें नौकरी छोड़ने के लिए कह दिया।


Check Also

बड़ी खबर : 11 दिसंबर तक टली लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *