Home >> Exclusive News >> टीचर ने डांटा तो भेज दिया ISIS के नाम से स्कूल उड़ाने का SMS

टीचर ने डांटा तो भेज दिया ISIS के नाम से स्कूल उड़ाने का SMS


terrorist_325_020115023828
symbolic image
बहराइच / यूपी ,(एजेंसी) 1 फरवरी । यूपी के बहराइच में आतंकवादी संगठन ISIS के नाम से एक शि‍क्षक के मोबाइल फोन पर स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस कथित SMS आने के बाद यूपी पुलिस में हड़कंप मच गया, जबकि छानबीन के बाद एसएमएस को फर्जी बताया जा रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने रविवार को बताया कि जिले के पयागपुर थाना क्षेत्र के कौंधीकुंइयां गांव स्थित अरुण मेमोरियल जूनियर हाईस्कूल में तैनात एक शिक्षक के मोबाइल पर स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी वाला एसएमएस आया। यह मैसेज गुरुवार को प्राप्त हुआ था। एसएमएस में ‘जय बगदादी’ और ‘जय आईएसआईएस’ भी लिखा था।

धमकी भरे एसएमएस की खबर मिलते ही पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए खोजी कुत्तों की मदद से पूरे स्कूल में खोजबीन की, लेकिन कहीं कुछ नहीं मिला। मिश्र ने बताया कि बाद में सर्विलांस के जरिए यह पता लगा कि एसएमएस अध्यापक के छात्र और रिश्ते के भतीजे ने ही कक्षा में डांट-फटकार लगाए जाने से नाराज होकर भेजा था।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि संदेश भेजने वाले 11वीं कक्षा के छात्र के नाबालिग होने और संदेश पाने वाले अध्यापक द्वारा उसे माफ कर दिए जाने की वजह से इस मामले में कोई मुकदमा नहीं दर्ज किया गया है, लेकिन उस छात्र के संपर्कों के बारे में पुलिस अपने स्तर से एहतियातन छानबीन कर रही है।


Check Also

विकास ने काली कमाई से खड़ा किया था साम्राज्य, एसआइटी जल्द पूरा ब्यौरा ईडी को सौंपेगी

उत्तर प्रदेश में कानपुर के बहुचर्चित बिकरू कांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे और उसके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *