Wednesday , 25 November 2020
Home >> Breaking News >> दिल्ली: आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन

दिल्ली: आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर विरोध प्रदर्शन


नई दिल्ली,(एजेंसी) 1 फरवरी । दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू इलाके में स्थित आम आदमी पार्टी के दफ्तर के बाहर रविवार को बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों के हाथों में पोस्टर दिखा, जिस पर लिखा था, ‘हमारा वोट बिक्री के लिए नहीं है’। बताया जाता है कि प्रदर्शनकारी किसी पार्टी या संगठन के नहीं है बल्कि‍ इसमें आम लोग शामिल हैं।
Kejriwal
‘आप’ संयोजक अरविंद केजरीवाल
दूसरी ओर, दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने अखबारों में विज्ञापन के जरिए अरविंद केजरीवाल पर रविवार को भी हमला किया है। अखबारों में सरकारी बंगले को लेकर केजरीवाल पर वार किया गया है, जबकि बीजेपी के विज्ञापन पर केजीरवाल ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया दी है। केजरीवाल ने लिखा है, ‘विज्ञापन से मेरे परिवार और बच्चों को बाहर रखने के लिए मैं किरण बेदी जी का शुक्रगुजार हूं।’

गौरतलब है कि पोस्टर वार में चुनाव आयोग ने अरविंद केजरीवाल को नोटिस भी जारी किया है। केजरीवाल को यह नोटिस पोस्टर के जरिए बीजेपी की सीएम प्रत्याशी किरण बेदी को अवसरवादी बताने पर जारी किया गया है। आयोग ने केजरीवाल से सोमवार तक इस बाबत जवाब मांगा है।

आम आदमी के पोस्टर पर बीजेपी और किरण बेदी ने आपत्ति‍ जताई थी और केजरीवाल के खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत की थी। बीजेपी ने चुनाव आयोग से आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के खिलाफ भी शिकायत की है। विश्वास पर किरण बेदी के खिलाफ सभा में अपमानजकर टिप्पणी का आरोप है। जबकि विश्वास का कहना है कि उनके बयान को ठीक से सुनने की जरूरत है और उन्होंने कभी भी किरण बेदी को ‘बहन’ कहकर ही संबोधित किया है।


Check Also

ओडिशा सरकार ने सुंदरगढ़ जिले में एक दूसरे एम्स की स्थापना के लिए जारी किया प्रस्ताव

ओडिशा सरकार ने राज्य के पश्चिमी हिस्सों में लोगों को बेहतर स्वास्थ्य देखभाल प्रदान करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *