Home >> Breaking News >> बेदी के खिलाफ बीजेपी में बगावत, नरेंद्र का सनसनीखेज इस्तीफ

बेदी के खिलाफ बीजेपी में बगावत, नरेंद्र का सनसनीखेज इस्तीफ


narender ton 2
नई दिल्ली,(एजेंसी) 2 फरवरी । बीजेपी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरन बेदी को लेकर पार्टी में पहली बार बगावत खुलकर सामने आई है। दिल्ली चुनाव में किरन बेदी के प्रचार का काम-काज देख रहे नरेंद्र टंडन ने इस्तीफा दे दिया है।

टंडन ने किरन बेदी पर हुक्म चलाने और किरन बेदी की सहयोगी पर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दिया है। टंडन ने चिट्ठी के जरीए अुना इस्तीफा अमित शाह को भेजा दिया है।

टंडन की चीट्ठी-

टंडन ने किरन बेदी से कोफ्त खाकर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को जो चीट्ठी लिखी है उसमें उन्होंने लिखा है कि वे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने आगे लिखा है, “मैं पिछले लगभग 30 साल से बीजेपी से जुड़ा रहा हूं और पार्टी के विभिन्न पदों पर रहा हूं लेकिन आज जिस तरह किरण बेदी को मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाया है मैं उससे आहत हूं।”

टंडन लिखते हैं, “जिस किरण बेदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर निर्ममता से डंडे बरसाये थे, ना जाने कितने कार्यकर्ताओं के सिर फटे, टांगें टूटीं और वो किरण बेदी आज हम पर राज करेंगी। मैं पिछले 10 दिनों से किरण बेदी के कार्यक्रम और सारे रूट देख रहा था और जिस तरह वे हम लोगो को निर्देश दे रहीं थीं वो असहनीय हो गया था।”

उन्होंने आगे लिखा है, “उनकी सयोगी बात बात पर मुझे जलील करती थी। मैंने 11 दिन पूरी मेहनत और लगन से काम किया, अब नहीं कर सकता। दिल्ली के निर्लज्ज संगठन मंत्री जो सिर्फ महिलाओं और पैसे में ही रुचि रखते हैं, (उऩ) जैसे भरष्ट व्यक्ति को (आपने) चार्ज (भार) सौंप दिया। अध्यक्ष जी आप अपनी जांच करा लो, ये व्यक्ति क्या हैं आपको पता चल जाएगा।”


Check Also

ठण्ड का सितम दिल्ली में सोमवार को न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना : मौसम विभाग

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को भी न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *