Home >> Breaking News >> कॉरपोरेट जगत के 100 बिजनेस लीडर बीजेपी में शामिल, शाह ने कहा- हम दल नहीं परिवार

कॉरपोरेट जगत के 100 बिजनेस लीडर बीजेपी में शामिल, शाह ने कहा- हम दल नहीं परिवार


नई दिल्‍ली,(एजेंसी) 2 फरवरी । रविवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की मौजूदगी में करीब 100 से ज्यादा कंपनियों के सीईओ और कॉरपोरेट हस्तियों ने बीजेपी का दामन थाम लिया। पार्टी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति इस बात का दावा किया गया है।

bjp-1_s_650_020215081941
बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर की अगुवाई में आयोजित इस कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सहित राष्ट्रीय सचिव अरुण सिंह भी मौजूद थे। बीजेपी में शामिल होने वाले सीईओ में नीता अग्रवाल (AT&T), जसमीत लांबा (Icon Technology), कपिल कुमरिया (Corporate Alliance), अनिल पराशर (Inter Globe) के साथ साथ बैंक ऑफ अमेरिका, रेडिफ, हेनीबेल, स्पाइस जेट, ग्लोबल इंटरनेशनल, बंबार्डियर, स्टारहुड होटल्स और डेल्फाई जैसी कंपनियों के प्रमुख उपस्थित थे।

कॉरपोरेट जगत के शीर्षस्थ लोगों को बीजेपी का सदस्य बनाते हुए अमित शाह ने कहा, ‘बीजेपी ना सिर्फ एक दल है बल्कि एक परिवार है और आप सब उस परिवार का हिस्सा बन रहे हैं’। अमित शाह ने कॉरपोरेट जगत के लोगों से आह्वाहन किया कि वो अधिक से अधिक संख्या में रोजगार के अवसरों का सृजन करें और देश के युवा शक्ति को रोजगार उपलब्ध कराएं।

शाह ने इस दौरान मोदी सरकार के आठ महीने के कार्यकाल के बारे में भी बताया। शाह ने कहा, ‘आठ महीने में बीजेपी की नेतृत्व वाली सरकार के कार्यकाल में देश आगे बढ़ा है। बीजेपी सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों जैसे स्किल इंडिया, डिजिटल इंडिया और मेक इन इंडिया ने स्वरूप लेना शुरू कर दिया है और इसके बेहतरीन परिणाम सामने आएंगे। इन प्रोजेक्ट्स में कॉरपोरेट जगत को सहयोग करना चाहिए। उनके सहयोग से देश के विकास को गति मिलेगी। आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व क्षमता का ही परिणाम है कि दुनियाभर की कंपनियां भारत में व्यापार करने को आतुर हो रही हैं।’
bjp-2_moss_020215082000

बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष और सांसद अनुराग ठाकुर ने इस अवसर पर कॉर्पोरेट जगत की नामचीन हस्तियों का स्वागत करते हुए कहा कि कॉरपोरेट प्रोफेशनल्स के बीजेपी के साथ जुड़ने से पार्टी को एक नई गति मिलेगी।


Check Also

बड़ी खबर : महबूबा मुफ्ती की पार्टी PDP को लगा बड़ा झटका, तीन नेताओ ने दिया इस्तीफा

जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक तनाव के बीच महबूबा मुफ्ती की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी को बड़ा झटका लगा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *