Saturday , 28 November 2020
Home >> Exclusive News >> खाना बनाते वक्‍त पल्लू गिर गया तो पति ने पीटा, सिर मुंडवा कर बाजार में घुमाया

खाना बनाते वक्‍त पल्लू गिर गया तो पति ने पीटा, सिर मुंडवा कर बाजार में घुमाया


मऊ/वाराणसी,(एजेंसी) 2 फरवरी । मऊ में एक महिला के साथ अमानवीय व्यवहार का मामला सामने आया है। रानीपुर थाना के नगपुर गांव में एक पति ने अपनी पत्नी की महज इसलिए जमकर पिटाई कर दी, क्योंकि खाना बनाते वक्त उसके सिर से पल्लू गिर गया था। इससे बौखलाए पति ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद उसका सिर मुंडवा दिया और पूरे बाजार में घुमाया। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस ने रविवार देर रात ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। मामले की तफ्तीश की जा रही है।
meert_1422861403 (1)
पीड़ित महिला।

सुमन (बदला हुआ नाम) की खूबसूरती को देखकर ही पति मुन्ना चौहान ने उससे शादी की थी। शादी के बाद कुछ दिन तक सब कुछ ठीक रहा। धीरे-धीरे पत्नी की खूबसूरती उसके शक का कारण बनता गया। ऐसे में वह उस पर सैकड़ों बंदिशें लगाता था। बिना सिर पर पल्लू रखे पत्नी का घर पर रहना भी उसको गंवारा नहीं था। अक्सर इसे लेकर दोनों में तकरार होती रहती थी।
mau2_1422861391
क्या था मामला
घटना रविवार देर शाम की है। मुन्ना चौहान जब काम से घर लौटा, तो उसकी पत्‍नी सुमन खाना बना रही थी। उसे साफ हिदायत थी कि घर में रहते हुए भी उसका पल्लू नहीं गिरना चाहिए। खाना बनाने के दौरान उसके सिर से घूंघट गिर गया। यह देखकर उसका पति‍ आक्रोशित हो गया। उसकी लात-घूंसों से जमकर पिटाई की। बालों से घसीटते हुए बाहर ले गया। सिर मुंडवा दिया और बाजार में घुमाया। इस दौरान गांव के लोग मूकदर्शक बने रहे। इसके बाद पति उसको लेकर घर लौटा। दोबारा पिटाई करते हुए उसने कहा कि तुम्हारे बाल काट दिए हैं मैंने, अब तुम खूबसूरत नहीं दिखोगी।


Check Also

प्रदूषित हुआ लखनऊ : AQI पंहुचा 346

लखनऊ शुक्रवार को देश का सबसे अधिक प्रदूषित शहर रहा। राजधानी का एक्यूआई 346 रिकॉर्ड …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *