Home >> Breaking News >> जनता पर सिलिंडर बम गिराने वाली है मोदी सरकार:केजरीवाल

जनता पर सिलिंडर बम गिराने वाली है मोदी सरकार:केजरीवाल


500x500xnews-kejriwal-alleges-modi-govt-going-to-abolish-lpg-subsidy-1-30868-30868-kejriwal-5.jpg.pagespeed.ic.BmQcJamOjz
नई दिल्‍ली,(एजेंसी) 2 फरवरी । आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने यह दावा करते हुए नरेंद्र मोदी सरकार की कडी निंदा की कि वह एलपीजी सिलिंडरों से सब्सिडी खत्म करने की योजना बना रही है। केजरीवाल ने कहा कि मोदी सरकार का यह कदम आम लोगों पर महंगाई का एक और बम गिराने जैसा होगा। केजरीवाल, मोदी के भाषण का जिक्र कर रहे थे जिसमें उन्होंने भ्रष्टाचार को रोकने के एक बडे प्रयास के तहत एलपीजी सब्सिडी सीधे उपभोक्ताओं के बैंक खाते में हस्तांतरित करने के सरकार के कदम का उल्लेख किया था।

उन्होंने सदर बाजार,चांदनी चौक और बल्लीमारान में अलग-अलग रैलियों में कहा, आपने यह जरूर सुना होगा कि सरकार ने घोषणा की है कि गैस सिलिंडरों पर सब्सिडी खत्म कर दी जाएगी और केवल उन लोगों को दी जाएगी जिनके पास बीपीएल कार्ड हैं। हममें से कितने के पास बीपीएल कार्ड हैं। केजरीवाल ने कहा,अब तक आपको 417 रूपये में सिलिंडर मिल रहा था लेकिन अब आपको करीब 900 रूपये देने होंगे। उन्होंने कहा, यह फैसला आम लोगों पर महंगाई का एक और बम गिराने जैसा होगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि इस सरकार ने महंगाई कम करने का एक भी प्रयास नहीं किया।


Check Also

देश के किसानो के हित के लिए मोदी सरकार को कृषि कानूनों का वापस लेना चाहिए : CM ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मांग की है कि केंद्र सरकार को तुरंत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *