Home >> Breaking News >> ममता ने दिया आप को समर्थन

ममता ने दिया आप को समर्थन


mamtajpg
नई दिल्ली ,(एजेंसी) 5 फरवरी । दिल्ली के चुनावी दंगल पर सबकी नजर लगी हुई है। पूरे देश के सभी राजनीतिक दल इस चुनाव पर टकटकी लगाए बैठे हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की अध्यक्ष ममता बनर्जी ने ‘देश के व्यापक हित एवं राष्ट्रीय राजधानी में विकास’ के लिए सात फरवरी को होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में लोगों से आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान करने का आज अनुरोध किया।

ममता ने ट्विटर पर लिखा, ‘दिल्ली विधानसभा चुनाव सात फरवरी को हैं। मेरा दिल्ली के लोगों से अनुरोध है कि वे आप के लिए मतदान करें। देश के व्यापक हित एवं राष्ट्रीय राजधानी में विकास के लिए।’ तृणमूल कांग्रेस ने कई मुद्दों पर केंद्र विरोधी कड़ा रूख बनाया हुआ है और पार्टी और बीजेपी के बीच लगातार राजनीतिक टकराव हो रहा है। बीजेपी और ममता में जमकर टकराहट चल रही है।

आपको बता दें कि जदयू के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल को शुभकामना देते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि असहज स्थिति में होने के कारण बीजेपी किरण बेदी को लेकर आयी।

गौरतलब है कि करोड़ों रुपये के शारदा चिटफंड घोटाला मामले में बुधवार को जमानत मिलने के बाद तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद श्रृंजॉय बोस ने गुरुवार को पार्टी छोड़ दी और राज्यसभा की सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया।


Check Also

ठण्ड का सितम दिल्ली में सोमवार को न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना : मौसम विभाग

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को भी न्यूनतम तापमान सात डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *