Saturday , 28 November 2020
Home >> Breaking News >> बुखारी के समर्थन को आप ने किया नामंजूर

बुखारी के समर्थन को आप ने किया नामंजूर


bukhari_kejri_338x225
नई दिल्ली,(एजेंसी) 6 फरवरी । जामा मस्जिद के शाही इमाम मौलाना सैयद अहमद बुखारी ने आम आदमी पार्टी के समर्थन का फैसला किया है। उन्होंने मुसलमानों से अपील की है कि आप को वोट दें। बुखारी का कहना है कि देश के हालात बदले हैं इसलिए वो भी अपनी राय बदल रहे हैं। बुखारी ने कहा है कि वो बीजेपी को किसी हाल से समर्थन नहीं देंगें क्यों बीजेपी बंटवारे की राजनीति करती है।

लेकिन बुखारी की अपील आप को नहीं भायी है। आप ने बुखारी की अपील खारिज करते हुए कहा है कि इसकी जरूरत नहीं है। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि हमने हमेशा सांप्रदायिक राजनीति का विरोध किया है। सभी धर्मों के लोग हमें वोट देंगे। इमाम बुखारी ने दस्तारबंदी में पाकिस्तान के पीएम को तो बुलाया लेकिन भारत के प्रधानमंत्री को नहीं बुलाया। आप इमाम बुखारी की विचारधारा का समर्थन नहीं करता। हमें उनके समर्थन की जरूरत नहीं है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों जब बुखारी के बेटे की ताजपोशी थी तो उसमें भी उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ना बुलाकर पाकिस्तान के नवाज शरीफ को बुलावा भेजा था। बुखारी ने साफ कहा कि वो बीजेपी को किसी भी कीमत में सत्ता में नहीं आने देना चाहते हैं।

वैसे बुखारी कभी कांग्रेस का समर्थन किया करते थे,लेकिन कांग्रेस की हालत देख शायद वो भी उसके साथ जाने से कतरा रहे हैं। और अब पाला बदलकर आम आदमी पार्टी का साथ देने की बात कर रहे हैं।


Check Also

कांग्रेस पार्टी किसानो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है : रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस ने तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली कूच करने की कोशिश कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *