Home >> Exclusive News >> पति पर 2 साथियों संग दुष्कर्म का आरोप

पति पर 2 साथियों संग दुष्कर्म का आरोप


crime-husband-with-two-colleagues-accused-of-rape-1-7663-7663-crime-14
फतेहपुर ,(एजेंसी) 6 फरवरी । उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जनपद में एक व्यक्ति दो दिन पहले अपने दो साथियों के साथ पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोप यह भी है कि वह पहले अपनी पत्नी से देह व्यापार कराता रहा और बाद में उसे धक्के मारकर घर से निकाल दिया और उसके तीन बच्चे भी छीन लिए। पीडित महिला ने राज्य महिला आयोग की सदस्य से मदद की गुहार लगाई है। महिला अत्याचारी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस के दरवाजे खटखटा रही है, लेकिन जनपद की पटरी से उतरी हुई पुलिस व्यवस्था पीç़डता को न्याय दिलाने को तैयार नहीं है।

शहर क्षेत्र के पत्थरकटा चौराहा के समीप रहने वाली महिला ने राज्य महिला आयोग की सदस्य नफीसा बानो से भेटकर मदद की गुहार लगाई। महिला का कहना है कि 3 फरवरी को वह गेगासो से लौटकर शाम 6 बजे लखनऊ बाईपास में उतरी और टेम्पो का इंतजार करने लगी। इस बीच उसका पति अपने दो साथियों के साथ वहां पहुंचा। उसे लाल रंग के एक वाहन में जबरन बैठाकर एक सुनसान जगह ले गए, जहां तीनों ने दुष्कर्म कर वहीं छो़ड दिया। महिला ने बताया कि पिछले साल फरवरी में भी कमरे में घुसकर उसके साथ इसी तरह की घटना को अंजाम दिया गया। वह पुलिस से गुहार लगाती है, मगर उसे फटकार कर भगा दिया जाता है।

पीडित महिला ने बताया कि कोतवाली और पुलिस अधीक्षक का दरवाजा खटखटाने के बाद 4 फरवरी को वह अपने अधिवक्ता के पास कचहरी गई थी, जहां आरोपियों ने उसे जमीन पर गिराकर लात-घूसों से मारा-पीटा और कप़डे फ़ाड डाले। मारपीट से उसे अंदरूनी चोटें आई हैं।

महिला ने बताया कि उसका और उसके पति के बीच तलाक का मुकदमा अदालत में विचाराधीन है। महिला घटना का मुकदमा दर्ज कराने के लिए गुहार लगा रही है, लेकिन कोई भी पुलिस का अधिकारी उसकी व्यथा नहीं सुन रहा और न ही किसी प्रकार की कार्रवाई की गई है। पीç़डता पे तीन साल पहले की घटना का जिक्र करते हुए बताया कि हरिहरगंज में किराए के कमरे मे उसे निगरानी में रखा जाता रहा। उसका पति और साथी खुद तो दुष्कर्म करते ही रहे, यहां तक कि यही लोग अलग से ग्राहक लाकर देह व्यापार भी करवाते रहे।


Check Also

दुखद : बस्ती-गोरखपुर मंडल में कोरोना के मरीजों की मौत का ग्राफ बढ़ता चला जा रहा

बस्ती-गोरखपुर मंडल में मार्च से एक दिसंबर तक 751 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *