Saturday , 19 September 2020
Home >> Breaking News >> मोदी को समर्थन के लिए रामदेव ने रखी शर्त

मोदी को समर्थन के लिए रामदेव ने रखी शर्त


ram dev

जालंधर, एजेंसी। योग गुरु बाबा रामदेव शुरू से ही बीजेपी के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी के बड़े समर्थक रहे हैं। पार्टी की तरफ से मोदी को पीएम कैंडिडेट घोषित करने से ठीक पहले उन्होंने यहां तक कह दिया था कि अगर मोदी नहीं तो बीजेपी को समर्थन नहीं। मोदी को बिना शर्त समर्थन देने की बात कहने वाले रामदेव ने तो बीजेपी के पीएम कैंडिडेट के लिए बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मनाने की बात कही थी। लेकिन, अब वह समर्थन के लिए शर्त रख रहे हैं। रामदेव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में उनका संगठन बीजेपी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को तभी समर्थन देगा जब वह विदेशों में रखे ब्लैक मनी को वापस लाने के बारे में आश्वासन देंगे।

बाबा रामदेव ने शुक्रवार को पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा, ”हमारे कई मुद्दे हैं। इनमें ब्लैक मनी का मुद्दा सबसे प्रमुख है, क्योंकि विदेशी बैंकों में इतना धन पड़ा है कि अगर वह सब यहां लाया जाए तो देश के प्रत्येक गांव के हिस्से में करोड़ो रुपये आएंगे। इन रुपयों से भारत के प्रत्येक गांव को विकसित किया जा सकता है।”

योग के क्षेत्र में क्रांति लाने वाले रामदेव ने कहा, ”नरेंद्र मोदी अगर मुझे ब्लैक मनी वापस लाने का आश्वासन देते हैं तभी मैं उनको अपना समर्थन दूंगा। हालांकि, बीजेपी भी ब्लैक मनी को वापस लाना चाहती है और व्यक्तिगत तौर पर मोदी ईमानदार व्यक्ति हैं। इसलिए मुझे लगता है कि वह भी इस मुद्दे पर अपनी सहमति जता सकते हैं।’


Check Also

बिहार को बचाने के लिए जन अधिकार पार्टी राजद को बिना शर्त समर्थन देगी: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव

बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी जोरों पर है। बयानबाजी का दौर तेज हो गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *