Home >> Breaking News >> मोदी से देश को नहीं, कांग्रेस को खतरा – बीजेपी

मोदी से देश को नहीं, कांग्रेस को खतरा – बीजेपी


BJP

नई दिल्ली, एजेंसी। पीएम मनमोहन सिंह ने शुक्रवार को नेशनल मीडिया सेंटर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्‍मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि अगर मोदी प्रधानमंत्री बने तो देश तबाह हो जाएगा। इसके जवाब में शुक्रवार दोपहर भाजपा प्रेस कॉन्‍फ्रेंस बुलाकर पीएम और कांग्रेस पर हमला बोला।राज्‍यसभा में नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली और छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने मनमोहन सरकार को पूरी तरह विफल करार दिया। जेटली ने शुक्रवार को बुलाई गई मनमोहन की प्रेस कॉन्‍फ्रेंस को औपचारिकता बताया। वहीं, रमन सिंह ने कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि मोदी से देश को नहीं बल्कि कांग्रेस को खतरा है। उन्‍होंने कहा कि जनता यूपीए सरकार के भ्रष्‍टाचार के तंग आ चुकी है और 2014 में कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए तैयार है।

इससे पहले जेटली ने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्‍टाचार मनमोहन सरकार की देन हैं और देश को तबाह करने के लिए ये तीनों काफी हैं। उन्‍होंने भ्रष्‍टाचार पर मनमोहन के तर्क को बेतुका बताया। जेटली ने कहा कि खुद मनमोहन ने अपनी नाकामी कबूल की हैं। उन्‍होंने कहा कि पीएम के नेतृत्‍व को देश नकार चुका है। उन्‍होंने कहा कि पीएम ने मोदी के बारे में जो भी कहा वह उनके पद की गरिमा के खिलाफ है।

इससे पहले मनमोहन सिेह ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह अगले प्रधानमंत्री को सत्ता सौंपने को तैयार हैं। उनके इस बयान का यही मतलब निकाला जा रहा है कि उन्होंने खुद को अगली बार प्रधानमंत्री पद की रेस से खुद को अलग कर लिया है।


Check Also

चीन को बड़ी सफलता: मंगल ग्रह पर उतरा चीन का पहला रोवर जुरोंग…

चीन का जुरोंग रोवर सात महीने की अंतरिक्ष यात्रा, तीन महीने तक ऑर्बिट की परिक्रमा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *