Wednesday , 30 September 2020
Home >> Breaking News >> दिल्ली की मंत्री राखी बिड़ला की कार पर हमला

दिल्ली की मंत्री राखी बिड़ला की कार पर हमला


RAKHI_1701322e

नई दिल्ली, एजेंसी। दिल्ली की महिला एवं बाल विकास मंत्री राखी बिड़ला की कार पर रविवार शाम किसी अज्ञात शख्स ने हमला कर दिया। इस हमले में हालांकि मंत्री को कोई चोट नहीं पहुंची, लेकिन कार का शीशा जरूर चटक गया। पुलिस ने राखी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार, राखी बिड़ला की कार पर यह हमला शाम छह बजे पश्चिमी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके के आर ब्लॉक में किया गया।

महिला एवं बाल विकास मंत्री राखी, जो अरविंद केजरीवाल कैबिनेट की सबसे युवा सदस्य हैं, उत्तर पश्चिम दिल्ली के एक मंदिर से लौट अपनी वैगन आर कार से लौट रहीं थी तभी कुछ अज्ञात लोगों ने कार पर पत्थर जैसी भारी चींचें फेंकी जिससे गाड़ी के शीशे को नुकसान पहुंचा।

सादगी पर अमल के अपनी पार्टी के वादे के मुताबिक केजरीवाल किसी तरह की सुरक्षा लेने से इंकार करते रहे हैं और उनके छह मंत्रियों ने भी कहा है कि वे अपने नेता का अनुकरण करते हुए किसी तरह की सुरक्षा नहीं लेंगे। आम आदमी पार्टी के एक प्रवक्ता ने कहा कि राखी की कार भीड़-भाड़ वाले इलाके में थी तभी कुछ लोगों ने कार पर कोई भारी वस्तु फेंकी जिससे गाड़ी के शीशे (विंडस्क्रीन) को नुकसान पहुंचा।

बाहरी जिला के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि राखी की कार पर कुछ अज्ञात लोगों ने संभवत: किसी पत्थर से हमला किया जिससे कार के शीशे को नुकसान हुआ। अधिकारी ने कहा, ‘हम अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर रहे हैं और दोषियों की गिरफ्तारी की कोशिशें जारी हैं।’


Check Also

जेडीयू में शामिल होने की बात महज एक अफवाह है: शरद यादव

पिछले कुछ दिनों से लोकतांत्रिक जनता दल के प्रमुख शरद यादव के जेडीयू में शामिल …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *