Saturday , 28 November 2020
Home >> Breaking News >> आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत से समर्थकों में जश्न

आम आदमी पार्टी की बड़ी जीत से समर्थकों में जश्न


jashn
नई दिल्ली,(एजेंसी)10 फरवरी । दिल्ली विधानसभा चुनाव में मतगणना के रूझानों में आम आदमी पार्टी को बीजेपी पर मिलती दिख रही भारी बढ़त के बाद आप के समर्थकों में जबरदस्त जश्न का माहौल है और लाउडस्पीकरों पर उनकी चुनावी धुन ‘पांच साल केजरीवाल’ हर ओर गूंज रही है।

पार्टी के कार्यालय में बड़ी-बड़ी एलसीडी स्क्रीनें लगाई गई हैं, जिनपर दर्शाई जाने वाली हर बढ़त के साथ समर्थकों के बीच हर्ष और उल्लास की लहर दौड़ जाती है। जश्न में डूबे समर्थक के दिलों में जोश और हाथों में तिरंगा खूब हिलोरे ले रहा है।

पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल आज सुबह जल्दी ही पार्टी दफ्तर पहुंच गए थे और ऐसा माना जा रहा है कि अंतिम नतीजे घोषित होने के बाद वे समर्थकों को संबोधित कर सकते हैं।

पार्टी के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया, कुमार विश्वास, योगेंद्र यादव और संजय सिंह भी पटेल नगर स्थित पार्टी दफ्तर में मौजूद हैं और समय-समय पर समर्थकों को संबोधित करने के लिए बालकनी में आ रहे हैं।

‘गुलाल’ से रंगे पार्टी कार्यकर्ता मस्ती में नाच रहे हैं और छत से फूलों की पंखुडियां बरसाई जा रही हैं। रघु राम जैसी पार्टी की चर्चित हस्तियां भी इस अवसर पर मौजूद हैं।

ऑफिस के भीतर पार्टी के प्रवक्ता पार्टी दफ्तर पर भारी संख्या में जुटे मीडियाकर्मियों को बाइट देने में व्यस्त हैं।

एक समर्थक ने कहा, ‘‘हम एक ऐतिहासिक जीत की ओर बढ़ रहे हैं, आज जो हमने हासिल किया है, वह हम पहले नहीं कर सके थे. आज देश को एक नया विकल्प मिला है।’’


Check Also

जम्‍मू-कश्‍मीर DDC चुनाव : बीजेपी का हौसला बुलंद

जम्‍मू-कश्‍मीर में जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव के पहले चरण की 43 सीटों पर मतदान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *