Home >> Breaking News >> किरण बेदी ने पार्टी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने के लिए मांगी माफी

किरण बेदी ने पार्टी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरने के लिए मांगी माफी


kiran-bedi-apologises_337x240_81423562083

नई दिल्ली,(एजेंसी)10 फरवरी । दिल्ली चुनाव में पार्टी की स्तब्धकारी पराजय पर बीजेपी की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार किरण बेदी ने पार्टी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाने के लिए आज माफी मांगी। पार्टी के अधिकतर उम्मीदवारों के साथ वह खुद भी कृष्णा नगर सीट से हार गई हैं।
बेदी ने संवाददाताओं से कहा, मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह समेत शीर्ष नेताओं एवं सामान्य कार्यकर्ताओं का सम्मान और भरोसा मिला। लेकिन मैं क्षमा मांगती हूं, क्योंकि मैं उनके विश्वास और भरोसे पर खरी नहीं उतर सकी।

उन्होंने कहा कि वह एक पुलिस अधिकारी एवं अन्य रूपों में अपने जीवन में पहली बार ऐसी स्थिति महसूस कर रही हैं और उन्हें पहले कभी ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा।

चुनाव परिणाम को मोदी सरकार पर रायशुमारी मानने से इनकार करते हुए किरण बेदी ने कहा, पीएम मोदी मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार नहीं थे। बेदी ने माइक्रो ब्लागिंग साइट ट्विटर के जरिये भी माफी मांगी। उन्होंने ट्वीट किया, मुझमें विश्वास व्यक्त करने के लिए पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद देती हूं और हर कार्यकर्ता से उनकी उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पाने के लिए क्षमा मांगती हूं।


Check Also

कांग्रेस पार्टी किसानो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है : रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस ने तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली कूच करने की कोशिश कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *