Home >> Exclusive News >> बागपत में हेड कांस्टेबल ने किया गर्भवती महिला से दुष्कर्म, निलंबित

बागपत में हेड कांस्टेबल ने किया गर्भवती महिला से दुष्कर्म, निलंबित


13_02_2015-13_up_09
लखनऊ,(एजेंसी)13 फरवरी । बागपत में कल एक हेड कांस्टेबल ने किया गर्भवती महिला से दुष्कर्म किया। आज मामले पर काफी बवाल होने पर आरोपी हेड कांस्टेबल हरेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया गया। महिला ने एक दरोगा पर भी दुष्कर्म का आरोप लगाया है।

बागपत के बड़ौत की गुड़ मंडी पुलिस चौकी में तैनात हेडकांस्टेबल ने कल रात एक गर्भवती महिला से दुष्कर्म किया। आरोपी को लोगों ने हिलवाड़ी गांव में रंगे हाथ धर दबोचने के बाद उसको जमकर पीटा और मुर्गा भी बनाया। मौके पर मौजूद उसका साथी फरार हो गया। उधर, हंगामे की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ग्रामीणों के भारी विरोध के बीच हेडकांस्टेबल को हिरासत में ले लिया। पीडि़ता ने आरोपी के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी गई है।

कल देर रात्रि मंडी चौकी पर तैनात एचसीपी (हेडकांस्टेबल) अपने एक साथी पुलिसकर्मी को लेकर बाइक से हिलवाड़ी गांव पहुंचा। पीडि़ता के मुताबिक दोनों उसके घर के बाहर आकर किसी का नाम-पता पूछने लगे। इस दौरान एचसीपी ने महिला से पानी मांगा और घर में घुस गया। वह घर पर अकेली थी। आरोप है कि एचसीपी ने अश्लील फब्तियां कसनी शुरू कर दी और विरोध करने पर उसे दबोच लिया। शोर मचाने का प्रयास करने पर उससे मारपीट की। बाद में उसका साथी पुलिसकर्मी घर के बाहर खड़ा हो गया और एचसीपी ने उससे दुष्कर्म किया। इस दौरान लोगों ने एचसीपी को रंगेहाथ दबोच लिया, जबकि साथी पुलिसकर्मी मौका पाकर फरार हो गया।

ग्रामीणों ने एचसीपी को बंधक बना लिया और मुर्गा बनाकर जमकर पीटा। उससे ऊठक-बैठक भी लगवाई। उधर, हंगामे की सूचना पर कोतवाल राजेश कुमार वर्मा मौके पर पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों को आश्वासन देकर एचसीपी को हिरासत में ले लिया। महिला ने आरोपी के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एचसपी का कहना है कि महिला ने ही उसे बुलाया था। उसने दुष्कर्म नहीं किया है। ग्रामीणों का कहना है मामला प्रेम-प्रसंग का है।

फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही थी। देररात्रि मौके पर पहुंचे एसपी शरद सचान ने भी आरोपी हेड कांस्टेबल से पूछताछ की।


Check Also

लखनऊ : मलिन बस्तियों में रहने वालों की इम्युनिटी काफी मजबूत नहीं हुआ कोरोना

राजधानी लखनऊ की पॉश कॉलोनियों में कोरोना थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहां …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *