Home >> Breaking News >> वर्ल्ड कप LIVE: ऑस्ट्रेलिया के तीन बल्लेबाज आउट, इंग्लैंड की अच्छी शुरुआत

वर्ल्ड कप LIVE: ऑस्ट्रेलिया के तीन बल्लेबाज आउट, इंग्लैंड की अच्छी शुरुआत


aus_match-650_021415103021 नई दिल्ली,(एजेंसी)14 फरवरी ।

इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया
फिंच और वॉर्नर ने 7 ओवर तक 52 रन बना लिए, जब लगने लगा था कि ऑस्ट्रेलिया अच्छी शुरुआत कर चुका है तभी स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने चौथे ओवर में ऑस्ट्रेलिया को डबल झटका दिया। उन्होंने पहले तो वॉर्नर को क्लीन बोल्ड किया और फिर शेन वाटसन को बिना खाता खोले ही जोस बटलर के हाथों कैच करा दिया।

वॉर्नर ने 18 गेंद पर 3 चौकों की मदद से 22 रनों की पारी खेली, फिलहाल फिंच का साथ क्रीज पर स्टीवन स्मिथ दे रहे हैं।

तीन ओवर तक इंग्लैंड ने कसी हुई गेंदबाजी की इसके बाद एरोन फिंच और डेविड वार्नर ने हाथ खोलने शुरू किए। ब्रॉड के ओवर में इन दोनों ने मिलकर 15 रन बटोरे, जबकि एंडरसन के अगले ही ओवर में 18 रन ठोक डाले। तीन ओवर तक 8 रन बनाने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 5 ओवर में 41 रन ठोक डाले।

3rd over ऑस्ट्रेलियाः 8/0, वार्नर-4, फिंच-4, एंडरसन 2-0-5-0
एंडरसन दूसरे छोर से गेंदबाजी जारी रखते हुए, पहली गेंद पर वार्नर ने कोई रन नहीं बनाया, दूसरी गेंद भी डॉट, एंडरसन ने लगातार चार गेंद डॉट फेंकी। पांचवी गेंद पर 2 रन बने। एंडरसन कसी हुई गेंदबाजी कर रहे हैं, आखिरी गेंद पर भी कोई रन नहीं बना।

2nd over ऑस्ट्रेलियाः 6/0, वार्नर-2, फिंच-4, ब्रॉड 1-0-3-0
दूसरी छोर से गेंदबाजी की कमान संभाली है स्टुअर्ट ब्रॉड ने, वार्नर फिर से क्रीज पर ऑउटसाइड ऑफ गेंद को मिड-ऑफ पर खेला पर कोई रन नहीं, दूसरी गेंद पर 1 रन लेकर वार्नर ने फिंच को मौका दिया। फिंच ने दो रन के लिए लॉन्ग लेग पर खेला। भाग्यशाली रहे फिंच की गेंद बल्ले का अंदरूनी किनारा लेते हुए गई। अगली तीन गेंदों पर कोई रन नहीं बना। ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज कोई जल्दबाजी नहीं दिखा रहे हैं।

1st over ऑस्ट्रेलियाः 3/0, वार्नर-1, फिंच-2, एंडरसन 1-0-3-0
ऑस्ट्रेलिया की ओर से डेविड वार्नर और एरोन फिंच पारी की शुरुआत कर रहे हैं जबकि जेम्स एंडरसन इंग्लैंड की ओर से पहला ओवर फेंकने आए हैं। वार्नर एंडरसन की पहली गेंद खेलेंगे। पहली गेंद वार्नर ने अच्छे से डिफेंड की। दूसरी गेंद थोड़ी नीची रही वार्नर ने फिर से डिफेंसिव शॉट खेला. पहली दो गेंदों पर कोई रन नहीं। तीसरी गेंद एक्स्ट्रा कवर पर खेलकर वार्नर ने अपना खाता खोला और ऑस्ट्रेलिया का भी। मैच में अपनी पहली गेंद खेलने के लिए क्रीज पर फिंच आ गए हैं। पहली गेंद पर कोई रन नहीं। DROPPED चौथी गेंद पर स्क्वायर लेग कैच ड्रॉप। एंडरसन काफी निराश नजर आए। फिंच को मिला जीवनदान और दौड़कर दो रन भी पूरे किए, आखिरी गेंद पर कोई रन नहीं।

Team news बोपारी की जगह बैलेंस को मिली प्लेइंग इलेवन में जगह
दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

Toss result वर्ल्ड कपः इंग्लैंड का टॉस जीत गेंदबाजी का फैसला
इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया की ओर से माइकल क्लार्क नहीं खेल रहे हैं उनकी जगह जॉर्ज बेली टीम की कमान संभाल रहे हैं।

Match details वर्ल्ड कप 2015: ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
टूर्नामेंटः आईसीसी वर्ल्ड कप
मैचः ऑस्ट्रेलिया बनाम इंग्लैंड
ग्राउंडः मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड
अंपायरः अलीम दार, कुमार धर्मसेना
मैच रेफरीः जेफ क्रो
आईसीसी वर्ल्ड का दूसरा मैच ग्रुप ए की दो टीमें ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जा रहा है। ट्राई सीरीज के फाइनल के बाद दोनों टीमें एक बार फिर आमने-सामने हैं। नंबर वन रैंकिंग के साथ ऑस्ट्रेलिया जबर्दस्त फॉर्म में है लेकिन इंग्लैंड टीम को भी हल्के में नहीं लिया जा सकता है।


Check Also

24 दिसंबर को होने वाली BCCI की 89वीं AGM की सालाना बैठक में सारी दुनिया की निगाहे

बोर्ड ऑफ कंट्रोल फॉर क्रिकेट इन इंडिया की 89वीं एजीएम में सारी दुनिया की निगाह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *