Home >> Exclusive News >> प्यार का इजहार करने अमेरिका से शाहजहांपुर पहुंची डायना

प्यार का इजहार करने अमेरिका से शाहजहांपुर पहुंची डायना


14_02_2015-14_up_01
लखनऊ,(एजेंसी)14 फरवरी । फेसबुक पर परवान चढ़ी प्यार की बेल को वैलेंटाइन डे पर परखने अमेरिकी बाला डायना कल तिलहर (शाहजहांपुर) पहुंची गई। प्यार परवान चढ़ाने से पहले अमेरिकी बाला डैना फेसबुक पर बने यार सलमान को परखेगी। डायना इसी सोच के साथ छह माह (180 दिन) के भारत भ्रमण पर आयी है। सब ठीक रहा तो 21 जून को अपने प्यार सलमान से ब्याह रचाने का इकरार कर लौट जाएगी।

डायना ने कल सलमान से शहीद पार्क में प्यार का इजहार किया। अमेरिका के न्यूयार्क की डायना (35) तिलहर के मुहल्ला हिंदू पट्टी के शिक्षक सुल्तान के पुत्र सलमान से मिलने आई है। फेसबुक के जरिए डायना-सलमान यार बने। सोशल मीडिया पर कुछ दिनों की यारी प्यार में बदलने लगी। स्किन विशेषज्ञ डायना ने प्यार को परवान चढ़ाने से पहले अपने यार को परखने की सोची। इसके लिए छह माह का वक्त बहुत होता है। नतीजतन उसने टूरिस्ट वीजा लेकर भारत भ्रमण पर निकली तो शाहजहांपुर के तिलहर में आ पहुंची।

उसने फेसबुक यार के साथ ही उसके परिवार के लोगों के साथ दो दिन बिताए हैं। सवाल जिंदगी का होने से शिक्षक परिवार से जुड़ी एक-एक बात पर गौर फरमा रही है। मसलन रहन-सहन, आय के संसाधन .. इत्यादि। उसने स्वीकार किया कि शादी का विचार उसके मन में है, लेकिन किसी निर्णय से पहले वह सलमान के परिवार को गहराई से समझना चाहती है। उसने दो दिनों के ठहराव में परिवार के बारे में बहुत कुछ जान भी लिया है।

प्रेमी को शहीद पार्क में दिया फूल
प्रेमी सलमान के परिवार के लोगों से मिलने के बाद डायना उन लोगों के साथ शाहजहांपुर के शहीद पार्क में पहुंची। जहां वह सलमान के साथ एकांत में बैठी। इस दौरान उसने सलमान को फूल भी दिया। डायना के साथ सलमान काफी देर तक एकांत में बैठा रहा। परिवार के लोग पार्क में लुत्फ उठा रहे थे। ï

जयपुर तथा जोधपुर भी जाएगी डायना
भारत के दौरे पर डायना तिलहर में अपने प्रेमी के घर पर कुछ दिन बिताने के बाद घूमने के मकसद से राजस्थान भी जाएगी। आगरा के ताजमहल भ्रमण के बाद डायना जोधपुर तथा जयपुर का भी दौरा करेगी। परिवार में डायना के माता-पिता के अलावा दो बहने तथा एक भाई है। डायना का जिम कार्बेट पार्क भी घूमने का इरादा है।

अभिसूचना इकाई को दी जानकारी
अमेरिकी बाला डायना कल ही शाहजहांपुर में पुलिस आफिस पहुंची। उसने अभिसूचना इकाई के प्रभारी अभय राम यादव से मुलाकात कर अपने उपस्थित की जानकारी दी। असल में विदेशी मेहमानों के बारे में ऑनलाइन जानकारी संबंधी देश के एम्बेसी को दी जाती है। जिला छोडऩे की भी सूचना डायना को अभिसूचना इकाई को देगी। विदेशी मेहमानों की सूचना एम्बेसी के पास होती है, ताकि आपात काल में अपने नागरिकों के बचाव में ठोस कदम उठा सके। डायना 11 फरवरी को दिल्ली पहुंची। दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरने के साथ डायना ने एम्बेसी को अपने आगमन से अवगत कराया। वहां से तिलहर (शाहजहांपुर) पहुंची थी।

एसपी ने दिलाया सुरक्षा का भरोसा
भारत-भ्रमण पर 180 दिन के लिए आई डायना शाहजहांपुर के एसपी आरपीएस यादव से मिली। एसपी ने विदेशी मेहमान डायना का जिले में इस्तकबाल किया। उन्होंने सुरक्षा का भरोसा दिलाते हुए तिलहर पुलिस को विशेष निर्देश दिए। डायना ने पुलिस अधीक्षक के व्यवहार के प्रति आभार जताया। पुलिस कप्तान होने के साथ ही आरपीएस यादव विदेशी पंजीकरण सेवा विभाग के जिले में मुखिया भी हैं। डायना का 21 जून को अमेरिका लौटने का कार्यक्रम है।


Check Also

कृषि बिल: सिंघु बॉर्डर पर किसानों की बढ़ी संख्या, हाईवे पर लगाया टेंट, बैरिकेड के पास बन रहा खाना

3 केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में सिंघु बॉर्डर पर छठे दिन भी किसानों का प्रदर्शन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *