Home >> Exclusive News >> कानपुर: वेलेंटाइन डे के मौके पर बजरंगियों का तांडव, सरेआम जोड़ों को पीटा

कानपुर: वेलेंटाइन डे के मौके पर बजरंगियों का तांडव, सरेआम जोड़ों को पीटा


bajrang_325_021415114925
कानपुर,(एजेंसी) 15 फरवरी । वेलेंटाइन डे अपने प्यार का इजहार करने के लिए मनाया जाता है। इस दिन का इंतजार प्रेमी जोड़े पूरे साल करते रहते हैं. लेकिन इनके लिए वेलेंटाइन डे एक बुरे सपने की तरह तब हो जाता है, जब इस दिन इनका सामना समाज के कुछ ‘ठेकेदारों’ से हो जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ कानपुर में, जब वेलेंटाइन डे के विरोध में शनिवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा।

शनिवार को कानपुर में उस वक्त दहशत फैल गई, जब वेलेंटाइन डे के विरोध में बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पूरे शहर में घूम-घूमकर प्रदर्शन किया और वेलेंटाइन डे मना रहे जोड़ों पर कहर बनकर उतर पड़े। बजरंगियों ने शहर के हर पार्क, रेस्त्रां, पिकनिक स्पॉट पर जाकर उत्पात मचाया।

बजरंगी इतने पर शांत नहीं हुए, उन्होंने रास्ते में चल रही लड़कियों को भी नहीं बख्शा। बजरंगियों ने प्रेमी जोड़ों को सरेराह पीटा और बीच सड़क मुर्गा तक बनवा डाला। प्रेमी जोड़ों से माफी मंगवाई गई। यहां तक कि बजरंगियों ने शहर के गंगा बैराज में घूम रहे कई दंपतियों को भी अपना निशाना बनाया।

दिनभर बजरंगियों का तांडव चलता रहा और प्रशासन मूक दर्शक बनकर तमाशा देखती रही। बजरंगियों ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि वो आज के युवाओं को अश्लीलता से दूर रखना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने वेलेंटाइन डे का विरोध किया है।


Check Also

कांग्रेस पार्टी किसानो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है : रणदीप सुरजेवाला

कांग्रेस ने तीन नए कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली कूच करने की कोशिश कर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *