Home >> Exclusive News >> उत्तर प्रदेश सरकार सबसे कमजोर और लाचार : मायावती

उत्तर प्रदेश सरकार सबसे कमजोर और लाचार : मायावती


15_02_2015-mayawati15
लखनऊ,(एजेंसी) 15 फरवरी । बहुजन समाज पार्टी [बसपा] प्रमुख मायावती ने आज उत्तर प्रदेश सरकार को सबसे कमजोर और लाचार बताया और कहा कि इसी के चलते अन्य संस्थाएं उस पर हावी होती जा रही हैं। नई परंपराओं की शुरुआत हो रही है। इस सबका खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हर स्तर पर भ्रष्टाचार व्याप्त है। यहां अराजकता के कारण सर्वसमाज के लोगों का जीवन त्रस्त है। अब इस प्रदेश में बसपा ही एक मात्र विकल्प है।

मायावती ने आज यहां उत्तर प्रदेश और कुछ राज्यों की पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक को संबोधित किया। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के बीच कहा कि बसपा का एजेंडा सामाजिक परिर्वतन और आर्थिक उन्नति है। बसपा इसको हर हाल में पूरा होता हुए देखना चाहती है।इसी अभियान के तहत मायावती द्वारा उत्तर प्रदेश में मंडलवार समीक्षा का अभियान तय है।

परिवारवाद की बुराइयों से दूर रहने की हिदायत
मायावती ने बसपाजनों को परिवार और भाई-भतीजावाद की बुराइयों से दूर रहने की हिदायत दी। दिल्ली विधानसभा के चुनाव के बाद बसपा का फोकस अब पूरी तरह से उत्तर प्रदेश है। उसका मानना है कि उत्तर प्रदेश मजबूत होने के बाद ही पार्टी देश में कही अन्य मजबूत किया जा सकता है। अतः अब उसने प्रदेश में बसपा की गतिविधिया तेज करने के संकेत दे दिए हैं।

इसी तरह से मायावती ने सबसे पहले राज्यपाल रामनाईक द्वारा प्रेस कांफ्रेस बुलाकर अपने छह माह के कामकाज की रिपोर्ट जनता के समक्ष रखने को लेकर प्रदेश सरकार पर करारा हमला बोला और कहा कि राज्यपाल ने नई परंपरा की शुरुआत की है। यह परंपरा कितनी उचित अथवा अनुचित है यह तो केंद्र और राष्ट्रपति का विषय है लेकिन इस परंपरा ने प्रदेश सरकार की कमजोरी और लाचारी को सार्वजनिक करर दिया है।


Check Also

बड़ी खबर : PM मोदी देव दिवाली के शुभ अवसर पर 30 नवंबर को वाराणसी जाएंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 30 नवंबर को वाराणसी जाएंगे. कोरोना वायरस के भारत में दस्तक देने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *