Home >> Breaking News >> यूपी के राज्यपाल से मिलेगा बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल

यूपी के राज्यपाल से मिलेगा बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल


LK bajpayee

लखनऊ, मो इरफ़ान शाहिद- खबर इंडिया नेटवर्क | यूपी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई का एक प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को राज्यपाल बी.एल.जोशी से मुलाकात करेगा। इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी के अलावा सूबे के कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहेंगे।

बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल दोपहर 12 बजे राज्यपाल से मिलकर राज्य की समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन सौपंेगा। ज्ञापन में मुख्यतौर पर मुजफ्फरनगर में हुई हिंसा के बाद राहत शिविरों में रह रहे लोगों की स्थिति एवं बिजली दरों में होने वाली बढ़ोत्तरी जैसे मुद्दों को शामिल किया गया है।

प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने बताया कि सूबे की समस्याओं को लेकर भाजपा का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को राज्यपाल से मिलेगा। राज्यपाल से मिलकर मुजफ्फरनगर में राहत शिविरों में रह रहे लोगों की बदतर स्थिति के बारे में उन्हें अवगत कराया जाएगा।

लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने बताया कि ऐसी संभावना है कि राज्य सरकार बिजली की दरों में भी इजाफा करने जा रही है लेकिन इससे पूर्व ही भाजपा राज्यपाल से मिलकर इसका विरोध दर्ज कराएगी। प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक मुजफ्फरनगर हिंसा के दौरान मुस्लिम नेताओं पर दर्ज किए गए मुकदमों को हटाने की तैयारी सरकार कर रही है। राज्यपाल को सौंपे जाने वाले ज्ञापन के माध्यम से पार्टी इस मुद्दे पर भी अपना विरोध दर्ज कराएगी।


Check Also

योगी सरकार 30 पर्यटन आवास गृहों को निवेशको को लीज पर देगी

उत्तर प्रदेश सरकार 30 पर्यटन आवास गृहों को लीज पर देने जा रही है. पर्यटन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *