Home >> Breaking News >> कॉरपोरेट जासूसी मामला: केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस से शीर्ष व्यक्तियों तक पहुंचने को कहा

कॉरपोरेट जासूसी मामला: केजरीवाल ने दिल्ली पुलिस से शीर्ष व्यक्तियों तक पहुंचने को कहा


download (13)
नई दिल्ली ,(एजेंसी) 21 फरवरी । मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कॉरपोरेट जासूसी रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए दिल्ली पुलिस की सराहना करते हुए आज कहा कि अब उसे उन ‘शीर्ष व्यक्तियों’ को निशाना बनाना चाहिए जिन्हें बजट संबंधी गोपनीय दस्तावेज कथित तौर पर लीक होने से फायदा होता।

केजरीवाल ने ट्वीट किया दिल्ली पुलिस को जासूसी रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए बधाई। पूछताछ के दौरान पुलिस को उन शीर्ष लोगों तक पहुंचने का प्रयास करना चाहिए जिन्हें जानकारी लीक होने से फायदा होता। सनसनीखेज कारपोरेट जासूसी प्रकरण में गिरफ्तार लोगों में शीर्ष उर्जा कंपनियों के पांच वरिष्ठ अधिकारी और दो सलाहकार शामिल हैं। यह प्रकरण वित्त मंत्री के आगामी बजट भाषण सहित गोपनीय दस्तावेज कथित तौर पर लीक होने से संबंधित है। आम आदमी पार्टी ने कल इस मामले की समयबद्ध तरीके से जांच के लिए एक आयोग गठित करने की मांग की थी।

पार्टी का अकसर दिल्ली पुलिस से टकराव होता रहा है। मुख्यमंत्री के तौर पर पिछले कार्यकाल में केजरीवाल ने तीन अलग अलग मामलों में पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए रेल भवन के समक्ष धरना दिया था। तीन मामलों में से एक मामला एक विदेशी महिला से कथित बलात्कार का था।


Check Also

किसान आन्दोलन : खट्टर सरकार को लगा बड़ा झटका, निर्दलीय विधायक ने सरकार से समर्थन वापस लिया सबकी नजरे दुष्यंत चौटाला पर

किसानों के प्रदर्शन के बीच हरियाणा में मनोहर खट्टर सरकार को झटका लगा है. निर्दलीय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *