Wednesday , 25 November 2020
Home >> Sports >> वसीम अकरम ने पाकिस्तान से कहा जीतो या फिर स्वदेश लौटो

वसीम अकरम ने पाकिस्तान से कहा जीतो या फिर स्वदेश लौटो


66970-misbah-ul-haq-sad-700

क्राइस्टचर्च ,(एजेंसी) 21 फरवरी । पाकिस्तान के दिग्गज क्रिकेटर वसीम अकरम ने अपनी टीम से कहा कि उन्हें विश्व कप में अगला मैच हर हाल में जीतना होगा या फिर जल्द स्वदेश लौटने की तैयारी करनी होगी।

पाकिस्तान की टूर्नामेंट में बेहद खराब शुरुआत रही है। उसे पहले मैच में चिरप्रतिद्वंद्वी भारत के हाथों 76 रन की हार झेलनी पड़ी थी जबकि अगले मैच में वेस्टइंडीज ने उसे 150 रन से करारी शिकस्त दी थी। पाकिस्तान को पूल बी में अगला मैच एक मार्च को जिम्बाब्वे के खिलाफ खेलना है।

अकरम ने कहा, मुझे विश्वास है कि वे जीत सकते हैं लेकिन यदि वे ऐसा नहीं करते तो उन्हें जल्दी स्वदेश लौटना होगा। उन्होंने कहा, उन्हें उन लोगों की भावनाओं का अहसास होना चाहिए जो मैच देखने के लिये हजारों की संख्या में स्वदेश से यहां पहुंचे हैं।

अकरम ने पांच गेंदबाजों को नहीं उतारने के लिये टीम प्रबंधन और कप्तान मिसबाह उल हक की आलोचना की। उन्होंने कहा, मैं पिछले कई महीनों से कह रहा हूं लेकिन वे चार गेंदबाजों के साथ खेल रहे हैं और अपने मजबूत पक्ष को कमजोर कर रहे हैं। हम अतिरिक्त बल्लेबाज खिला रहे हैं और फिर भी लक्ष्य तक नहीं पहुंच पा रहे हैं। इससे पाकिस्तान का संकट बढ़ रहा है। उन्हें जल्द ही टीम पुनर्गठित करनी होगी।


Check Also

दुखद : टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज के पिता मोहम्मद गौस का निधन

अपने बच्चों की ख्वाहिशें पूरी करने के लिए एक पिता दुनिया की सारी विपत्तियों से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *