Saturday , 28 November 2020
Home >> Exclusive News >> अब यूपी पर फोकस करेगी आम आदमी पार्टी

अब यूपी पर फोकस करेगी आम आदमी पार्टी


arvind~23~02~2015~1424673907_storyimage
लखनऊ,(एजेंसी) 23 फरवरी । दिल्ली विधानसभा चुनावों में सफलता से उत्साहित आम आदमी पार्टी अब उत्तर प्रदेश में अपने पंख फैलाने की तैयारी में है। पार्टी का कहना है कि वह जात-पात से ऊपर उठकर मुद्दा आधारित राजनीति करना चाहती है।

आप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी परिषद के सदस्य और प्रदेश प्रवक्ता वैभव माहेश्वरी ने कहा,”हालांकि, हमने 2017 विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए अब तक फैसला नहीं किया है, लेकिन उत्तर प्रदेश पर हमारा मुख्य फोकस है।”

उन्होंने कहा कि,”लोगों को लगता है कि उत्तर प्रदेश में जातिगत राजनीति का बोलबाला है लेकिन आप को राज्य में अपने लिए ज्यादा संभावना नजर आती है।”

माहेश्वरी ने कहा,”वजह यह है कि हर चुनाव के बाद मतदाता सरकार बदल देते हैं। उन्होंने भरोसा जताया कि आप जब मुद्दा आधारित राजनीति के साथ मतदाताओं के सामने जाएगी तो वे सकारात्मक प्रतिक्रिया देंगे।”

उन्होंने कहा,”हम उन्हें वैकल्पिक राजनीति मुहैया कराने के प्रति आश्वस्त हैं जो उनकी जाति और धर्म की बजाए उनके मुददों पर फोकस करेगी।”

पार्टी के विस्तार के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि फिलहाल आप की 72 जिलों में कमेटियां है।

उन्होंने कहा, इन जिलों को एक राज्य सचिवालय की निगरानी में पांच जोन में बांटा जाएगा। सचिवालय इन कमेटियों के साथ समन्वय करेंगे।


Check Also

योगी जी के गोरखपुर का असली नवरत्न है पवन गुप्ता

एक ही जगह अगर आपको 195 देशों की करेंसी और डाक टिकट मिल जाए तो …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *