Home >> Breaking News >> वर्ल्ड कपः श्रीलंका ने बांग्लादेश को 92 रनों से हराया

वर्ल्ड कपः श्रीलंका ने बांग्लादेश को 92 रनों से हराया


match

मेलबर्न ,(एजेंसी) 26 फरवरी । श्रीलंका ने विश्व कप क्रिकेट के पूल मैच में बांग्लादेश को 92 रन से हरा दिया। श्रीलंका के 332 रनों का पीछे करते हुए बांग्लादेश की टीम 47 ओवर में 250 रनों पर ही सिमट गई। बांग्लादेश की ओर से सब्बीर रहमान ने सर्वाधिक 53 रन बनाए।

इससे पहले तिलकरत्ने दिलशान और कुमार संगकारा की शानदार सेंचुरी और दूसरे विकेट के लिए रेकॉर्ड 210 रनों की साझेदारी की बदौलत श्रीलंका ने बांग्लादेश के खिलाफ पूल एक के मैच में पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवरों में 1 विकेट पर 332 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी श्रीलंका की टीम ने शानदारा शुरुआत की और पहले विकेट के लिए थिरिमाने और संगकारा ने 24.3 ओवरों में 122 रनों की साझेदारी की। थिरिमाने 52 रन बनाकर रूबेल हसन की गेंद पर आउट हुए।

(स्कोर कार्डः श्रीलंका vs बांग्लादेश)

इसके बाद शुरू हुआ संगा और दिलशान मैजिक जिसने बांग्लादेश के गेंदबाजों को बिल्कुल ही बेअसर कर दिखाया। इन दोनों ने बांग्लादेश के बोलिंग अटैक की धज्जियां उड़ाते हुए सिर्फ 25.3 ओवरों में 210 रनों की तूफानी साझेदारी की। दिलशान ने 115 गेंदों पर सेंचुरी और 143 गेंदों पर 150 रन पूरे किए। इन दोनों की बैटिंग का आलम यह था कि दूसरे विकेट के लिए सिर्फ 149 गेंदों पर 200 रनों की साझेदारी कर डाली। संगकारा ने सिर्फ 73 गेंदों पर सेंचुरी पूरी की। दिलशान 161 और संगकारा 105 रन बनाकर नॉट आउट रहे।


Check Also

दिल्ली कूच पर निकले भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी समेत कई किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

करनाल में भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढ़ूनी समेत कई किसानों के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *