Home >> Sports >> शमी नहीं खेलेंगे आज, भुवनेश्वर को मिल सकता है मौका

शमी नहीं खेलेंगे आज, भुवनेश्वर को मिल सकता है मौका


नई दिल्ली,(एजेंसी) 28 फरवरी । यूएई से मुकाबले से पहले टीम इंडिया के लिए खबर अच्छी नहीं है। शुरूआती दो मैचों में बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले मोहम्मद शमी चोट की वजह से यूएई के खिलाफ नहीं खेलेंगे।
mohammed-shami
मोहम्मद शमी

सवाल ये है कि शमी की जगह कौन आएगा और क्या कप्तान धोनी यूएई के खिलाफ अपनी नई रणनीति को आजमाएंगे? यूएई के खिलाफ टक्कर से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर है। विश्व कप 2015 में अब तक भारत क सबसे सफल गेंदबाज रहे मोहम्मद शमी इस मैच में नहीं खेलेंगे।

शमी के बाएं घुटने में चोट है। इसलिए यूएई के खिलाफ मैच से पहले उन्हें आराम दिया गया है। शमी ने अब तक दो मैच में 6 विकेट लिए हैं। पाकिस्तान ने खिलाफ शमी ने चार शिकार किए थे। वहीं दक्षिण अफ्रीका के दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था, शमी की कमी टीम को काफी खलेगी।

शमी की जगह कौन खेलेगा?
ndia's Bhuvneshwar Kumar
इससे पहले टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी और टेस्ट श्रृंखला के दौरान बिखरी-बिखरी नजर आ रही भारतीय बल्लेबाजी को एकदिवसीय और टी-20 प्रारूप के विशेषज्ञ बल्लेबाज माने जाने वाले रैना का सहारा मिला।

यूएई के खिलाफ शमी की जगह भुवनेश्वर कुमार खेल सकते हैं। ये विश्व कप में उनका पहला मैच होगा। चोट की वजह से टीम में एक बदलाव तो होगा ही लेकिन सवाल ये कि यूएई के खिलाफ मुकाबला थोड़ा आसान है।

इसलिए बैंच पर बैठ स्टुअर्ट बिन्नी, अक्षर पटेल, अंबाटी रायडू को मौका दिया जा सकता है, हालांकि धोनी ऐसा करेंगे या नहीं कहना मुश्किल है।


Check Also

दिल्ली के जंतर मंतर के यंत्रों में नहीं घुस पाएंगे पर्यटक, भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण ने दिए सख्त आदेश

राष्ट्रीय स्मारकों में शुमार दिल्ली के जंतर मंतर के यंत्रों को यहां आने वाले पर्यटक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *