Saturday , 28 November 2020
Home >> Exclusive News >> कानपुर में लगा ‘राहुल गांधी इस्तीफा दो’ का पोस्टर, श्रीप्रकाश जायसवाल को कमान सौंपने की मांग

कानपुर में लगा ‘राहुल गांधी इस्तीफा दो’ का पोस्टर, श्रीप्रकाश जायसवाल को कमान सौंपने की मांग


rahul_650_030115071747
लखनऊ ,(एजेंसी) 01 मार्च । कानपुर के नवीन मार्केट में लगे एक होर्डिंग ने कांग्रेस में बवाल खड़ा कर दिया है। सड़क किनारे लगे इस होर्डिंग के जरिए पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी का इस्तीफा मांगा गया है। साथ में पार्टी के वरिष्ठ नेता श्रीप्रकाश जायसवाल की भी तस्वीर नजर आ रही है। लगे हाथ बीजेपी को भी कांग्रेस पर निशाना साधने के लिए बैठे-बिठाए एक मुद्दा हाथ लग गया है।

लोकसभा चुनाव से लेकर विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं में उदासी तो थी ही। अब ऐन बजट सत्र के दौरान राहुल के छुट्टी पर जाने से विरोध शुरू हो गया है। होर्डिंग में ‘मम्मी जी हो गई लाचार, कांग्रेस की हो रही लगातार हार’ भी लिखा है। यह तस्वीर अल्पसंख्यक बोर्ड के नेता शमीमुल हक ने लगवाई है।

शमीमुल हक ने कहा, ‘राहुल गांधी का इस्तीफा इसलिए मांगा, क्योंकि वो छुट्टी के बहाने हथियार डाल चुके हैं। हक ने सोनिया गांधी को भी ‘लाचार’ कहा और हार का जिम्मेदार ठहराया है। इस होर्डिंग से यह भी अपील की गई है कि अबकी बार गांधी परिवार से पार्टी की कमान लेकर किसी और को जिम्मेदारी सौंपी जाए।

बीजेपी जिला अध्यक्ष सुरेन्द्र मैथानी ने कहा, ‘होर्डिंग से लगता है श्रीप्रकाशजी अपने कार्यकर्ताओं के जरिए राहुल गांधी का इस्तीफा दिलवाना चाहते हैं और शायद खुद अध्यक्ष बनना चाहते हैं।


Check Also

जम्‍मू-कश्‍मीर DDC चुनाव : बीजेपी का हौसला बुलंद

जम्‍मू-कश्‍मीर में जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव के पहले चरण की 43 सीटों पर मतदान …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *