Home >> Exclusive News >> केन्द्र से पैसा मिले या न मिले, मेट्रो नहीं रुकेगी: अखिलेश यादव

केन्द्र से पैसा मिले या न मिले, मेट्रो नहीं रुकेगी: अखिलेश यादव


Metro
लखनऊ ,(एजेंसी) 04 मार्च । मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि केन्द्र से पैसा मिले या न मिले, हम मेट्रो का काम रुकने नहीं देंगे। उन्होंने दावा किया कि उनकी सरकार ने यूपी में निवेश के लिए बेहतर माहौल दिया है। मुख्यमंत्री मंगलवार को सदन में राज्यपाल के अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव पर जवाब दे रहे थे। इसके साथ ही राज्यपाल के अभिभाषण पर विधानसभा में मंगलवार को धन्यवाद प्रस्ताव ध्वनिमत से पास हो गया। अपने संक्षिप्त भाषण में जहां अखिलेश ने विपक्ष पर जमकर चुटीले तीरे छोड़े, वहीं खुल कर राज्य सरकार की योजनाओं का बखान किया।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि नेता विपक्ष के पुराने जुमले हम पिछले तीन सालों से सुन रहे हैं। जब से सरकार बनी है हमारी यह कोशिश है कि नई योजना लाएं और उसका लाभ हर वर्ग के लोगों को पहुंचाएं। समाजवादी पेंशन योजना हर वर्ग के गरीबों के लिए है। अभी 40 लाख लोगों को इसका लाभ मिल रहा है। इस योजना को और बढ़ाया जाएगा।

नहीं दिखाई देता एक्सप्रेस वे
अखिलेश ने कहा कि लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे लोगों को दिखाई नहीं देता। शायद वह उधर जाते नहीं हैं, लेकिन एक्सप्रेस वे बनने पर हम खुद नेता प्रतिपक्ष को वहां ले जाएंगे। हमने भूमि अधिग्रहण किया, लेकिन कहीं कोई विरोध नहीं हुआ। जबकि आगरा-नोएडा एक्सप्रेस वे बनने के दौरान किसानों का उत्पीड़न हुआ।


Check Also

दुखद : बस्ती-गोरखपुर मंडल में कोरोना के मरीजों की मौत का ग्राफ बढ़ता चला जा रहा

बस्ती-गोरखपुर मंडल में मार्च से एक दिसंबर तक 751 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *