Wednesday , 30 September 2020
Home >> U.P. >> इटावा में दबंग का धमाल

इटावा में दबंग का धमाल


slaman andakhilesh

इटावा, खबर इंडिया नेटवर्क । मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के गांव में बुधवार को बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा रहा। लगभग एक दर्जन फिल्मी सितारों संग दबंग फिल्म स्टार सलमान खान व धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का जादू सिर चढ़कर बोला। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व लोकनिर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया। गणेश वंदना गणपति बप्पा मोरया, गया बप्पा मोरया के साथ जरीन खान ने कार्यक्रम की शुरुआत की। करिश्मा तन्ना ने नागिन नृत्य कर युवाओं के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया। हास्य कलाकार गुत्थी की गुत्थी पर पंडाल में जमकर ठहाके गूंजे।
सबने मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर खूब चुटकियां लीं और उन्हें सेक्सी बताते हुए एक्टिंग के गुर सीखने को कहा। फिल्म अभिनेत्री सना खान ने राम चाहे लीला, लीला चाहे राम.. गीत पर जमकर ठुमके लगाये। वरुण धवल ने हा हा ही हू हू मेरा दिल न तोड़ो.., मैं तो रास्ते पे जा रहा था पर जोरदार नृत्य किया।
फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट ने ओ राधा तेरी चुनरी, ओ राधा तेरी पायल पर नृत्य कर लोगों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया।
इसके बाद जैसे ही ‘दबंग’ फिल्म स्टार सलमान खान मंच पर उतरे युवाओं में जोश भर गया। सलमान की एक झलक पाने को युवा आतुर दिखे। सलमान खान ने फिल्म दबंग के गीत हुड़ हुड़ दबंग दबंग व पांडेय जी सीटी बजावें पर अपने ही अंदाज में जोरदार नृत्य किया। युवाओं ने जमकर सीटियां बजायीं। सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने मंच पर साजिद के साथ गाना गया। अपर्णा ने नेता जी को दिल्ली पहुंचाना है का गाना गया। उनके साथ मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व अपर्णा के पति प्रतीक यादव भी मंच पर पहुंचे।


Check Also

हमारे देश की बेटी को न्याय जरुर मिलेगा बलात्कारियो को मौत की सजा मिलेगी: CM योगी

हाथरस दुष्कर्म कांड पर देश भर में हो रहे प्रदर्शन और राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *