Home >> Breaking News >> अमित शाह ने आरएसएस नेताओं के साथ की चर्चा

अमित शाह ने आरएसएस नेताओं के साथ की चर्चा


68177-amit-sh-500
नागपुर,(एजेंसी) 06 मार्च । शहर में एक दिन के दौरे पर पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह यहां महल में मुख्यालय में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के शीर्ष नेतृत्व के साथ चर्चा कर रहे हैं। रवि भवन कॉटेज में शहर के नेताओं ने शुक्रवार सुबह यहां पहुंचे शाह का स्वागत किया। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी कार्यकर्ताओं के साथ थे।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि शाह के साथ बैठक में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, महासचिव भैयाजी जोशी के साथ राज्यसभा सदस्य अजय संचेती भी थे। शीर्ष पद संभालने के बाद शाह का शहर का यह दूसरा दौरा है।

जम्मू कश्मीर में मुफ्ती मोहम्मद सईद की अध्यक्षता में हालिया भाजपा-पीडीपी सरकार गठन और शपथ ग्रहण समारोह में उनकी विवादास्पद टिप्पणी की पृष्ठभूमि में शाह और आरएसएस के शीर्ष नेताओं के बीच की बैठक को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सईद ने राज्य में शांतिपूर्ण चुनावों के लिए आतंकी गुटों और पाकिस्तान को श्रेय दिया था। शाह के भूमि विधेयक पर भी चर्चा करने की संभावना है, जो अभी राज्यसभा में पारित नहीं हुआ है और उपरी सदन में भाजपा को बहुमत नहीं होने के कारण यह गिर सकता है। दिल्ली वापसी से पहले शाम में उनकी पार्टी पदाधिकारियों से भी मिलने की उम्मीद है।


Check Also

हमारी पार्टी 2021 का तमिलनाडु विधानसभा चुनाव लड़ेगी और विजयी होगी : सुपरस्टार रजनीकांत

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत ने आखिरकार नई पार्टी बनाने का एलान कर दिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *