Home >> Breaking News >> आज रिलीज हो रही हैं ‘डेढ़ इश्किया’ और ‘यारियां’

आज रिलीज हो रही हैं ‘डेढ़ इश्किया’ और ‘यारियां’


Dedh ishqiya

नई दिल्ली,एजेंसी । आखिरकार जब धूम-3 की धूम कुछ कम हुई तो तीन हफ्ते बाद दर्शकों को माधुरी दीक्षित-नसीरुद्दीन शाह की डेढ़ इश्किया और युवा सितारों से सजी फिल्म यारियां देखने का मौका मिलेगा।

डेढ़ इश्किया
इश्किया के तीन साल बाद डेढ़ इश्कियाआ रही है। फिल्म अब नफासत के शहर लखनऊ में शिफ्ट हो गई है और विद्या बालन की जगह माधुरी दीक्षित बेगम पारा के रूप में केंद्रीय भूमिका में है। फिल्म में हुमा कुरैशी भी हैं। बेगम पारा भी वर्तमान के हर लम्हे का आनंद लेने में यकीन रखती है। उसकी खातिर वह हर सरहद पार करती है। औरतों के उस रूप के चित्रण के साथ-साथ यह खालूजान (नसीरुद्दीन शाह) और बब्बन (अरशद वारसी) के आगे के सफर की कथा है। फिल्म का निर्माण विशाल भारद्वाज ने किया है। अभिषेक चौबे के संग उनकी गहरी दोस्ती है। हालांकि उन्होंने अब तय किया है कि आगे से वह सिर्फ अपने निर्देशन में बनी फिल्मों को प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म में विशाल भारद्वाज ने संगीत दिया है ।
यारियां
संगीत उद्योग में स्थापित नाम टी सीरिज के भूषण कुमार की पत्‍‌नी दिव्या खोसला कुमार इस फिल्म की निर्देशक हैं। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है। उन्होंने फिल्म के सभी केंद्रीय कलाकार भी नए ही रखे हैं। यह सिक्किम स्थित एक बोर्डिग स्कूल में पांच दोस्तों की कहानी है। वे अपनी जिंदगी के सर्वश्रेष्ठ सालों का मजा ले रहे हैं। दोस्ती और प्यार के बीच जिंदगी उन्हें रोजाना कुछ नया सिखा रही है। यारियां अलग-अलग किरदारों, उनके रिश्तों, दोस्ती, समस्या, मौज-मस्ती और उनकी गलतियों के बारे में हैं। ये उनके अच्छे और बुरे समय की यारियां की कहानी है। फिल्म के मुख्य कलाकार हैं हिमांश कोहली, सेराह सिंह, निकोल फारिया, देव शर्मा, रकुल प्रीत, एवलिन शर्मा, गुलशन ग्रोवर, दीप्ति नवल।


Check Also

उत्तराखंड में खांसी और बुखार से हो रही हैं लोगों की मौत, 15 दिन में हुई इतनी मौते…

जिस तरह पड़ोसी राज्य यूपी के गांवों में कोरोना संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *