Home >> In The News >> वीरभद्र की बेटी और अमरिंदर के नाती की हुई शादी, राष्ट्रपति और पीएम भी पहुंचे

वीरभद्र की बेटी और अमरिंदर के नाती की हुई शादी, राष्ट्रपति और पीएम भी पहुंचे


virbhadra-singh-daughter-7

नई दिल्ली,(एजेंसी) 08 मार्च । पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के नाती अंगद सिंह की शादी हिमाचल के सीएम वीरभद्र सिंह की बेटी अपराजिता के साथ हुई। इसके लिए 22 अकबर रोड को शाही अंदाज में सजाया गया था। इस वेडिंग में कई रियासतों से शाही मेहमान, कांग्रेसी नेता व देश के टॉप बिजनेसमैन शामिल हुए। मेहमानों के स्वागत से लेकर खाना-पीना सभी कुछ राजशाही ठाठ में हुआ। वीरभद्र खुद पिछले करीब एक महीने से इन सभी इंतजामों को देख रहे थे। अपराजिता और अंगद सिंह ने लॉरेंस स्कूल, सनावर से स्कूलिंग की है। दोनों की पहली मुलाकात 11 साल पहले इसी स्कूल में हुई थी। 15 मार्च को शिमला के पीटरहाफ में रिसेप्शन रखा गया है।
wedding_1425765549
कई हस्तियों ने की शिरकत
virbhadra-singh-daughter-2
वीरभद्र सिंह ने खुद सभी मेहमानों का स्वागत किया। राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, मेनका गांधी, प्रियंका गांधी और शीला दीक्षित भी शादी में शिरकत करने पंहुचे। शादी में हिमाचल प्रदेश के कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए। इनमें स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा, कांगड़ा सांसद शांता कुमार भी शामिल हैं। हालांकि, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल नहीं दिखाई दिए। हिमाचल प्रदेश सरकार की मंत्री विद्या स्टोक्स समेत राज्य के कई मंत्री और अन्य मेहमान शादी में पहुंचे। अपराजिता वीरभद्र सिंह सबसे छोटी बेटी हैं। वीरभद्र की चार बेटियां और एक बेटा है।
virbhadra-singh-daughter-6
सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
वीवीआईपी के पहुंचने की खबर के बीच सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए। बंगले के अंदर किसी को भी बिना जांच के जाने की इजाजत नहीं है और इसके अलावा पूरी जानकारी के बाद ही अंदर जाने दिया जा रहा है।


Check Also

दिल्ली में कोरोना मरीजों की संख्या 545787 पहुची अब तक 8720 लोगों की हो चुकी मौत : स्वास्थ्य विभाग

कोरोना का कहर दिल्ली में 5246 संक्रमित मरीज सामने आए। इनके अलावा 5361 मरीजों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *