Wednesday , 25 November 2020
Home >> In The News >> मस्जिद में बच्ची को जलाने का प्रयास करने वाला मुअज्जिन गिरफ्तार

मस्जिद में बच्ची को जलाने का प्रयास करने वाला मुअज्जिन गिरफ्तार


लखनऊ,(एजेंसी) 09 मार्च । सहारनपुर की मस्जिद में तंत्र क्रिया का विरोध करने वाली बच्ची को जलाकर मार डालने का प्रयास करने वाले मुअज्जिन को आज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इसकी घिनौनी हरकत से इंसानों के साथ ही फरिश्ते भी शर्मसार हो गये थे।

सहारनपुर में शनिवार को ननौता में मस्जिद में मुअज्जिन ने तंत्र क्रिया का विरोध करने पर नगर पंचायत चेयरमैन की आठ वर्षीय भतीजी के पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। इसके बाद शोरशराबा होने पर आरोपी फरार हो गया। गंभीर हालत में बालिका को देहरादून के जोली ग्रांट हास्पिटल में भर्ती कराया गया है। लीपापोती में जुटी थाना पुलिस डीआइजी के दखल पर हरकत में आई।

ननौता के मोहल्ला छत्ता में बिजली विभाग का संविदाकर्मी शमशाद नगर पंचायत चेयरमैन अफजाल खान का चचाजाद भाई है। शमशाद की कक्षा तीन में पढऩे वाली आठ वर्षीय बेटी शिफा खान शाम के समय मस्जिद में उर्दू पढऩे जाती है। शनिवार शाम भी मस्जिद में उर्दू पढऩे गई थी। मस्जिद में मुअज्जिन गंगोह निवासी मुर्सलीन बच्चों को उर्दू व अरबी भी पढ़ाता है। शनिवार को पढ़ाई के दौरान मुर्सलीन ने शिफा पर तंत्र क्रिया करने का प्रयास किया। उसने विरोध किया तो शिफा को अलग कमरे में ले जाकर उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। देहरादून के अस्पताल में गंभीर रूप से झुलसी शिफा का इलाज चल रहा है।


Check Also

बिहार : ज्वेलरी व्यवसायी के बेटे का अपहरण, अपराधियों ने फिरौती के तौर पर एक करोड़ रुपये की मांग की

बिहार में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *