Home >> Exclusive News >> मुलायम ICU से वार्ड में स्थानांतरित, 4 दिन आराम की सलाह

मुलायम ICU से वार्ड में स्थानांतरित, 4 दिन आराम की सलाह


68441-68264-mulayam-87
लखनऊ,(एजेंसी) 10 मार्च । उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने यहां कहा कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव की तबियत एकदम ठीक है और अब उन्हें आईसीयू से निकालकर वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है। डाक्टरों ने मुलायम को कम से कम चार दिन तक आराम की सलाह दी है।

सपा ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मेदांता अस्पताल पर भीड नहीं लगाने की अपील करते हुए कहा है कि अस्पताल में भीड से डाक्टरों, अन्य मरीजों तथा आम लोगों को अनावश्यक परेशानी का सामना करना पडता है।

मुलायम के भाई एवं उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने आज यहां संवाददाताओं से कहा, ‘नेताजी :मुलायम: की तबियत बिल्कुल ठीक है। उन्हें आईसीयू से निकालकर वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है। उन्हें कम से कम चार दिन आराम चाहिए। उनके सभी टेस्ट हुए हैं और सब सामान्य निकले हैं।’ मुलायम गुडगांव के मेदांता अस्पताल में दाखिल हैं। शिवपाल ने अस्पताल के बाहर जमा सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे वहां भीड ना लगायें और जब मुलायम अस्पताल से बाहर आयें, तो ही उनसे मिलने पहुंचे।

शिवपाल ने बताया कि डाक्टरों ने राय दी है कि मुलायम को सात दिन आराम करना चाहिए और कम से कम चार दिन आराम तो एकदम आवश्यक है। उन्होंने बताया कि अस्पताल के बाहर एकत्र नेताओं और कार्यकर्ताओं की भीड को देखते हुए सपा मुखिया को स्वयं बाहर आकर हाथ हिलाकर उन्हें ये अहसास कराना पडा कि वो अब बेहतर हैं।

हाल ही में हुई बारिश के कारण प्रदेश के किसानों को हुए नुकसान के बारे में पूछे गये एक सवाल के जवाब में शिवपाल ने कहा कि जहां कहीं भी किसानों का नुकसान हुआ है, राज्य सरकार मुआवजा देगी।


Check Also

लखनऊ के सबसे बड़े मल्टीप्लेक्स, आईनॉक्स मेगाप्लेक्स, के “आईमैक्स” की शुरूआत टेनेट मूवी के साथ

लखनऊ, 3 दिसंबर 2020: निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन द्वारा निर्देशित वर्ष की बहुचर्चित फिल्म टेनेट, 4 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *