Sunday , 16 December 2018
खास खबर
Home >> My View >> स्टाइलिश दिखने के लिए सिर्फ मेकअप ही जरुरी नहीं, बल्कि ये भी हैं जरूरी

स्टाइलिश दिखने के लिए सिर्फ मेकअप ही जरुरी नहीं, बल्कि ये भी हैं जरूरी


स्टाइलिश और फैशनेबल दिखना हर  कोई चाहता है. लेकिन खुद को स्टाइलिश कैसे बनाएं ये समझ में नहीं आता. यानि क्या पहनें, क्या नहीं इसमें हम उलझे रहते हैं. लेकिन क्या आप जानते है, स्टाइलिश दिखने के लिए  केवल अच्छा मेकअप ही जरुरी नहीं है और भी बहुत सी चीजो की जरुरत होती है स्टाइलिश लुक के लिए. जी हाँ, आज के दौर में फैशन इतना आगे निकल गया है कि अगर आप मेकअप नहीं भी करेंगे तो डिजाइनर ड्रेस और एक्सेसरीज स्टाइलिश दिखेंगे. तो हम आपको बता दें मेकअप के साथ और क्या जरुरी है आपके फैशन स्टेटमेंट के लिए. 

फुटवियर अच्छे ड्रेस के साथ एक अच्छा फुटवियर बहुत जरुरी है स्टाइलिश लुक के लिए. स्टाइलिश लुक चाहते है तो स्टाइलिश फुटवियर का चुनाव करे क्योंकि स्टाइलिश लुक में फुटवियर बहुत अहम भूमिका निभाता हैं. हिल के साथ बहुत अट्रैक्टिव लुक आता है. हील में बहुत से प्रकार आते है जैसे कि कोर्ट शूट, वैज हील, स्टिलेटो हील,पम्प हील आदि. 

एक्सेसरीज अगर आप सिंपल ड्रेस पहना चाहते है फिर भी स्टाइलिश लुक चाहते है तो स्टाइलिश एक्सेसरीज पहन सकते हैं. अगर आप जीन्स में एक्सेसरीज कैरी करेंगे तो ये इम्प्रेसिव लुक देगा. स्टाइलिश लुक के लिए एक्सेसरीज बहुत अहम भूमिका निभाता है. 

ब्रेेसलेट्स अगर ड्रेस और एक्सेसरीज के साथ ब्रेेसलेट्स करी करे तो ये बहुत स्टालिश लुक देगा. आज कल रिस्ट वॉच और ब्रेसलेट्स का काफी  फैशन में है. इनमे आपको कई डिजाइंस देखने को मिलेंगे. 

फ्लैट चप्पल आज कल फ्लैट चप्पल का काफी चलन में है. कलर फुल चप्पल बहुत सुंदर लगती है.  


Study Mass Comm