Saturday , 15 December 2018
खास खबर
Home >> News in Pictures >> मेहँदी के नाम पर प्रियंका को काबू में करने के लिए लिखवाया निक ने मंत्र!

मेहँदी के नाम पर प्रियंका को काबू में करने के लिए लिखवाया निक ने मंत्र!


जैसा कि आप जानते हैं बॉलीवुड में शनिवार की शाम दो बड़े फंक्शन्स हुए जिसके बारे में आपको पता ही होगा. एक दीपिका और रणवीर एक रिसेप्शन और दूसरा प्रियंका और निक की क्रिश्चन तरीके से शादी. जी हाँ, निक और प्रियंका भी एक दूसरे के हो गए और आज वो हिन्दू रीती रिवाज से शादी करने वाले हैं. एक ओर दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन से सितारों की तस्वीरें सामने आईं वहीं, जोधपुर के उम्मेद भवन में प्रियंका चोपड़ा की मेहंदी की रस्म हुई. प्रियंका चोपड़ा काफी खुश और खूबसूरत दिखाई दीं. उनके होने वाले पति निक जोनस भी इस भारतीय रस्म को खूब एंजॉय करते दिखे.

प्रियंका चोपड़ा में अपने हाथों में हल्की मेहंदी लगाई. वहीं निक ने भी यह रस्म पूरी की. आप देख ही चुके होंगे दोनों एक हाथों की मेहँदी जो सिंपल थी. प्रियंका की तरह निक ने भी अपनी हथेली पर मेहंदी रचाई. लेकिन आप समझ नहीं पा रहे होंगे कि निक ने अपने हाथ में क्या बनके रखा है. जी हाँ, आपको बता देते हैं उन्होंने क्या लिखा था. बता दें, निक के हाथों पर मेहंदी से जो लिखा गया वह बेहद दिलचस्प और प्यारा था. निक के हाथों में लिखा गया, ‘ओम प्रियंकाय नम:’ लिखा दिख रहा है. देखिये आप भी ये तस्वीरें.

बता दें कि जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में प्रियंका और निक की शादी का जश्न चल रहा है. दोनों ने लंबी डेटिंग के बाद इस साल अगस्त में सगाई की थी. दोनों जोधपुर में भारतीय और क्रिश्चन रीति-रिवाजों से शादी कर रहे हैं. शादी के लिए निक का पूरा परिवार भारत आया हुआ है.


Study Mass Comm