Saturday , 15 December 2018
खास खबर
Home >> News in Pictures >> दीपवीर के रिसेप्शन में सरे आम सरका जाह्नवी का पल्लू…

दीपवीर के रिसेप्शन में सरे आम सरका जाह्नवी का पल्लू…


जैसा कि आप जानते  हैं शनिवार को मुंबई में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की भव्य रिसेप्शन पार्टी हुई.

इस आखिरी रिसेप्शन में बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुई हैं जहां से उनकी तस्वीरें आ चुकी हैं. लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं.  कपूर खानदान की बेटी जाह्नवी कपूर की जहां उन्होंने लाइमलाइट लूट ली.

जी हाँ, येलो फ्लोरोसेंट कलर की साड़ी में जाह्नवी बेहद ही कमाल की नज़र आई, वहीं उनकी बहनें अंशुला और ख़ुशी भी कुछ कम नहीं थी. वहीं उनके साथ उनके पिता बोनी कपूर भी शामिल हुए. आइये दिखा देते हैं उनकी तस्वीरें. इसी बीच जाह्नवी  कपूर की साड़ी का पल्लू सभी के सामने सरक गया जिसे देखकर सभी शॉक रह गए. ऐसे में हड़बड़ी में पल्लूय को संभालती दिखी जान्हवी कपूर. देखें तस्वीर 
 
बोनी कपूर दीपिका-रणवीर की रिसेप्शन में अपनी तीनों बेटियों अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ शामिल हुए. साथ ही बोनी के बेटे अर्जुन कपूर भी इस रिसेप्शन में पूरे रंग में नज़र आये. अपने लुक और अंदाज़ से बोनी कपूर की तीनों बेटियों ने इस कार्यक्रम में सबका दिल जीत लिया.

कह सकते हैं सबसे सुन्दर लगे ये स्टार किड्स जिन्होंने सभी का अट्रैक्शन हासिल किया. जान्हवी कपूर ने इस मौके के लिए ख़ास तैयारियां की थीं और जब वो इस पार्टी में पहुंची तो उनका अंदाज़ देखने लायक था.

जाह्नवी कपूर इस येल्लो ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने फोटोग्राफरों को निराश भी नहीं किया और तस्वीरों के लिए एक से बढ़कर एक पोज़ दिए. आगे आप देख सकते हैं जान्हवी की ये तस्वीरें साथ ही उनके परिवार की. बता दें, बोनी कपूर ने दो शादियां की हैं.

पहली पत्नी मोना कपूर से उन्हें अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के रूप में दो संतान हैं जबकि दूसरी पत्नी श्रीदेवी से उन्हें दो बेटियां हुईं. जाह्नवी और ख़ुशी कपूर. जाह्नवी के अलावा उनकी छोटी बहन ख़ुशी भी इस मौके पर किसी गुड़िया सी नज़र आ रही थी और उन्होंने भी अपने लुक से देखने वालों का दिल जीत लिया.


Study Mass Comm