Saturday , 15 December 2018
खास खबर
Home >> News in Pictures >> TAROT CARD के अनुसार गलत इंसान से की है प्रियंका ने शादी!

TAROT CARD के अनुसार गलत इंसान से की है प्रियंका ने शादी!


लोकप्रिय व सेलिब्रिटी टैरो कार्ड रीडर मुनीशा खतवानी सभी का आने वाला समय बताते हैं वैसे  ही उन्होंने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के आने वाली वैवाहिक जिंदगी को लेकर कई दिलचस्प प्रीडिक्शन किये हैं. जी हाँ, उन्होंने बताया है कि आने वाले दो साल उनके लिए कैसे गुज़रने वाले हैं. मुनीशा ने बताया है कि प्रियंका चोपड़ा और निक के जो कार्ड सामने आये हैं, वह लवर्स के कार्ड आये हैं. इसका मतलब है कि दोनों एक दूसरे से गहराई से प्यार करते हैं.

वहीं प्रियंका के डबल मंगल के कार्ड्स मिले हैं, जिसकी वजह से उनकी शादी में थोड़ी देरी हुई है. जिनका मंगल डबल होता है, इसका यह मतलब नहीं है कि उन्हें सही लाइफ पार्टनर नहीं मिलते. आप गौर करेंगे कि वह 36 साल की उम्र में शादी कर रही हैं, जिसका मतलब है कि उनका नंबर 9 आता है, जो कि मंगल पर रुल करने वाला होता है. इसके अलावा निक का केतु और शुक्र बहुत तेज है, इसलिए उनके कार्ड्स में लव मैरेज ही लिखी थे.  जहां तक दोनों की शादी की बात है तो दोनों को सूर्य के कार्ड आये हैं. उनकी वैवाहिक जिंदगी बेहतरीन चलेगी. उनके जो टैरो हैं वो अगले दो सालों के ही निकले हैं. इसके अनुसार दोनों काफी अच्छी जिंदगी जियेंगे.

लोग ये अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों में चूंकि दोनों में उम्र भेद काफी है तो परेशानी आ सकती है. वहीं, वेडिंग जो हो रही है 2018 में शादी हो रही है, तो यह साल मून (चंद्रमा का है) जो कि काफी शुभ माना जाता है. प्रियंका का चंद्र काफी स्ट्रांग ऐसे भी है. शुक्र भी काफी स्ट्रांग है. मंगल चूंकि उनका काफी स्ट्रांग है तो इस वजह से उन्हें विदेश में बहुत उपलब्धि मिलती है. मंगल जिनका अच्छा होता है, उन्हें हमेशा विदेश में ख्याति मिलती है. 


Study Mass Comm